क्रिकेट मैच देखने के बहाने किशोर ने वृद्धा की गला रेत कर की हत्या

बागुईआटी के अर्जुनपुर इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : क्रिकेट मैच देखने के बहाने घर में घुस कर एक वृद्धा की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। घटना बागुईआटी थानांतर्गत अर्जुनपुर पश्च‌िमपाड़ा इलाके की है। मृतका का नाम सरस्वती सरकार (62) है। हत्या के आरोप में पुलिस ने एक 13 वर्षीय किशोर को हिरासत में लिया है। आरोप है कि धारदार हथियार से वृद्धा का गला रेत दिया गया था। उसे रक्तरंजित अवस्था में उद्धार कर आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
क्या है पूरा मामला
स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार की शाम वृद्धा सरस्वती सरकार के घर में पड़ोस में रहनेवाला किशोर गया था। वृद्धा उस समय खाना खा रही थी। इस दौरान अचानक किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। आरोप है कि विवाद के दौरान ही गुस्से में किशोर ने वृद्धा के गले पर वार कर दिया। वृद्धा दर्द से छटपटाने लगी। इधर, किशोर वृद्धा की गला रेतने के बाद वहां से फरार हो गया। वृद्धा की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो पाया कि वृद्धा रक्तरंजित अवस्था में पड़ी हुई है। वृद्धा ने ही पड़ोसियों को बताया कि किशोर ने ही उसका गला रेता है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोर को हिरासत में लिया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार बीते कई साल से दक्षिण दमदम इलाके में मृत वृद्धा का परिवार और किशोर का परिवार एक ही जगह पर रहता था। उस समय से ही दोनों परिवार में अच्छे संबंध थे। करीब 14 महीने पहले ही दोनों परिवार ने बागुईआटी के अर्जुनपुर में कमरा किराये पर लिया था। वृद्धा अपने घर में बेटे बिमल सरकार के साथ रहती थी। घटना के समय वृद्धा का बेटा घर पर नहीं था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल की नहीं, अन्य 8 राज्यों की जिम्मेदारी संभालेंगे

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति से दिलीप घाेष की दूरियां अब बढ़ गयी हैं। अब बंगाल छोड़कर अन्य 8 राज्यों की सांगठनिक जिम्मेदारी आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

3 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

अनुपम की पत्नी ने कहा, पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगी

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

ब्रेकिंग : ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

ब्रेकिंग : कल से बंद रहेगा बंडेल जंक्शन, कई लोकल व एक्सप्रेस ट्रेनें भी होंगी रद्द

ऊपर