कोलकाता में कोरोना से हुई सीआईएसएफ कर्मी की मौत

नयी दिल्ली : कोलकाता में युद्धपोत निर्माण इकाई जीआरएसईएल में पदस्थ केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि 58 वर्षीय हैड कांस्टेबल सुशांत कुमार घोष पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे। कोलकाता स्थित रक्षा पीएसयू में कोविड-19 के कारण मौत का यह दूसरा तथा करीब 1.62 लाख कर्मियों के बल में संक्रमण से मौत का यह चौथा मामला है। इससे पहले इस इकाई में सहायक उप निरीक्षक दर्जे के 55 वर्षीय अधिकारी की संक्रमण के कारण मौत हुई थी। इससे पहले कोलकाता के इंडियन म्यूजियम में पदस्थ बल के एक अधिकारी की तथा मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तैनात एक कर्मी की मौत संक्रमण के कारण हुई थी। जीआरएसईएल इकाई के कम से कम 40 सीआईएसएफ कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें से केवल एक का इलाज चल रहा है जबकि बाकी स्वस्थ हो चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार के दिन कैसे करें श्री गणेश को प्रसन्न…

कोलकाता : भगवान गणेश को अतिप्रिय है बुधवार का दिन। शीघ्र फलदायी होती है बुधवार की गणेश पूजा। शास्त्रों में भगवान गणेश जी को विघ्नहर्ता आगे पढ़ें »

ऊपर