कोलकाता में कोरोना से हुई सीआईएसएफ कर्मी की मौत

नयी दिल्ली : कोलकाता में युद्धपोत निर्माण इकाई जीआरएसईएल में पदस्थ केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक कर्मी की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि 58 वर्षीय हैड कांस्टेबल सुशांत कुमार घोष पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के रहने वाले थे। कोलकाता स्थित रक्षा पीएसयू में कोविड-19 के कारण मौत का यह दूसरा तथा करीब 1.62 लाख कर्मियों के बल में संक्रमण से मौत का यह चौथा मामला है। इससे पहले इस इकाई में सहायक उप निरीक्षक दर्जे के 55 वर्षीय अधिकारी की संक्रमण के कारण मौत हुई थी। इससे पहले कोलकाता के इंडियन म्यूजियम में पदस्थ बल के एक अधिकारी की तथा मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तैनात एक कर्मी की मौत संक्रमण के कारण हुई थी। जीआरएसईएल इकाई के कम से कम 40 सीआईएसएफ कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। इनमें से केवल एक का इलाज चल रहा है जबकि बाकी स्वस्थ हो चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर