कोलकाता में फर्जी कॉल सेंटर के जरिये करोड़ो रुपये की ठगी, नौ गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर के जरिये करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोप में कम से कम नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने एक मर्सिडीज कार, चार लाख रुपये नगद लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी जब्त किए हैं। उन्होंने बताया कि कोलकाता पुलिस के डिटेक्टिव विभाग ने कल रात साइबर अपराध की विभिन्न धाराओं के तहत प्रगति मैदान और प्रतापदित्य रोड पर स्थित काल सेंटर पर छापा मारकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया।

पटना के एक व्यक्ति को ठगा था

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी प्रतापदित्य रोड पर स्थित प्रगति मैदान के आवासीय परिसर के एक कमरे में फर्जी कॉल सेंटर चला कर करोड़ों की ठगी कर रहे थे। एक अन्य छापे में पुलिस ने दक्षिण कोलकाता से एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने फर्जी कॉल सेंटर की मदद से बिहार में पटना के एक व्यक्ति को ठगा था। पटना के व्यक्ति ने जब अपने खाते से लेन-देन किया था, तभी उसके साथ ठगी की गयी। उसका खाता एक राष्ट्रीयकृत बैंक में था और बैंक की शिकायत पर पुलिस ने यह गिरफ्तारी की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजवैली मामले में सीबीआई ने शुभ्रा कुंडू को किया ​गिरफ्तार

आज भुवनेवर कोर्ट में किया जाएगा पेश कोलकाता : 17000 करोड़ के बंगाल के सबसे बड़े घोटाले रोजवैली कांड में सीबीआई की टीम ने गौतम कुंडू आगे पढ़ें »

मेरी मातृभाषा गुजराती है और हिंदी मेरी मौसी है : आरजे वशिष्ठ

कोलकाताः "कोलकाता से मेरा नाता काफी पुराना है। सिटी ऑफ जॉय कहे जाने वाले इस शहर का नाम ही इतना प्यारा है तो इस जगह आगे पढ़ें »

ऊपर