कोलकाता में चलती टैक्सी में महिला की हत्या कर शव को नहर में फेंका : पुलिस

कोलकाता : शहर में एक चलती टैक्सी में एक महिला की कथित तौर पर हत्या करने के बाद उसके शव को यहां पूर्वी महानगर बाईपास के पास नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोबाइल ऐप से बुक होने वाली टैक्सी सेवा के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला का शव नहर से बरामद कर लिया गया है।
कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से की हत्या
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह महिला (मृतका) को जानता था और उसने उससे कर्ज लिया था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली इस महिला को शुक्रवार दोपहर टॉलीगंज पुलिस थाने क्षेत्र में मुदियाली से अपनी कार में बिठाया। दोनों के बीच कहासुनी होने के बाद महिला ने कर्ज के पैसे वापस मांगे।
गला रेत कर उसकी हत्या की
उन्होंने कहा, ‘पहली नजर में ऐसा लगता है कि आरोपी ने महिला का गला रेत कर उसकी हत्या की। बाद में उसने शव को फेंकने के लिए उपयुक्त जगह ढूंढा। उसे पूर्वी महानगरीय बाईपास के पास एक एकांत जगह दिखी और उसने शव को वहां से नहर में फेंक दिया।’ अधिकारी ने बताया कि महिला के पति ने शुक्रवार शाम टॉलीगंज थाने में गुमशुदगी की एक शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है और वाहन को जब्त कर लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी व कोयला तस्करी में धूंआधार पूछताछ

विनय मिश्रा के भाई व ईसीएल पूर्व जीएम से भी हुई पूछताछ कोलकाता : जैसे-जैसे राज्य में विधान सभा चुनाव करीब आ रहे हैं। वैसे-वैसे सीबीआई आगे पढ़ें »

खुद बनेंगे किंगमेकर, सभी 294 सीटों पर लड़ेंगे पीरजादा

पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने बनाया इंडियन सेक्युलर फ्रंट बंगाल की राजनीति में 'भाईजान' की एंट्री ममता को नसीहत : भाजपा के प्रभाव को रोकने के लिए मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

ऊपर