कोलकाता में कोरोना मामले पहुंचे 10 हजार के पार

कोलकाता : कोलकाता, हावड़ा, उत्तर 24 परगना और दक्षिण 24 परगना इन 4 जिलों में कोरोना जिस रफ्तार से अपने जाल को फैला रहा है, उसकी रफ्तार रोकने के लिए नवान्न की तरफ से 4 वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को जिम्मा सौंपा गया है। कोलकाता की जिम्मेदारी राज्य के गृह सचिव अलापन बंधोपाध्याय को दी गई है। अब से वह ही कोलकाता के लिए कोविड-19 के नोडल ऑफिसर होंगे। अब तक यह जिम्मेदारी एस के थड़े की थी।
4 जिलों में कोरोना के मामले सबसे अधिक
हावड़ा के लिए राजेश पांडे, मनोज पंत उत्तर 24 परगना, जबकि दक्षिण 24 परगना के नॉडल ऑफिसर नवीन प्रकाश होंगे। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों से इन 4 जिलों में कोरोना के मामले सबसे अधिक आ रहे हैं। स्थिति इतनी बिगड़ गई है कि इन इलाकों में सख्त लॉकडाउन लगाया तो गया है, मगर मामलों पर लगाम नहीं कसा जा सका है। इन चारों जिलों में कोलकाता और उत्तर 24 परगना कोरोना के रडार पर हैं। बाकी दो जिले दक्षिण 24 परगना और हावड़ा में कोरोना के मामलों को लगातार रेस जारी है।
एक नजर इन चार जिलों के मामलों पर
कोलकाता : 10,026
उ. 24 परगना : 5992
द. 24 परगना : 2323
हावड़ा : 4120

शेयर करें

मुख्य समाचार

कॉलेज और यूनिवर्सिटी खोलने पर फैसला कल

कोलकाता: पिछले करीब साढ़े 6 महीनों से शिक्षण संस्थान बंद हैं, दोबारा काॅलेज - और यूनिवर्सिटी कब से खुल सकते हैं, इस पर चर्चा के आगे पढ़ें »

केंद्र ने ममता सरकार के सीधी अदायगी का प्रस्ताव ठुकराया

कोलकाता : केंद्र सरकार ने बंगाल के पीएम-किसान सम्मान निधि के तहत सीधे अदायगी न करने के बंगाल के अनुरोध को खारिज कर दिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर