कोलकाता पुलिस के कांस्टेबल की कोरोना संक्रमण से मौत, अब तक तीन की हुई मौत

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल की कोरोना वायरस संक्रमण से यहां के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हेस्टिंग्स पुलिस थाने में पदस्थ कांस्टेबल कृष्ण कांत बर्मन की शुक्रवार को मौत हो गई। उन्होंने बताया,‘ वह एक सप्ताह से ज्यादा वक्त से कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित थे और कल शाम उनकी मौत हो गई। उनके परिवार को कोरोना योद्धाओं के लिए राज्य सरकार की स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत दस लाख रुपए दिए जाएंगे।’ कोलकाता पुलिस के तीन कर्मियों की अब तक संक्रमण से मौत हो चुकी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तालताला महिला पुलिस थाने की प्रभारी में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है और उनका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में 270 से अधिक पुलिसकर्मियों का विभिन्न अस्पतालों में संक्रमण का उपचार चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि अब तक कोलकाता पुलिस कर्मियों को मिला कर राज्य में 900 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में बढ़ता जा रहा कोरोना, संक्रमण के 52,050 नए मामले सामने आए

नई दिल्‍ली : देश में कोरोना वायरस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं कोरोना वायरस संक्रमण के 52,050 नए मरीज सामने आने के बाद आगे पढ़ें »

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

ऊपर