कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में कार्यरत नर्स की कोरोना से मौत

corona

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राजधानी कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में कार्यरत एक महिला नर्स की मंगलवार को कोविड-19 संक्रमण से मौत हो गयी। नर्स ने राज्य सरकार के बेलियाघाट स्थित आईडी अस्पताल में आज सुबह अंतिम सांस ली। प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रियंका मंडल (33) एसएसकेएम के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीसीयू वार्ड में कार्यरत थीं। प्रियंका को कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित होने के बाद आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

महामारी के कारण अब तक 1411 लोगों की मौत

प्रियंका को तेज बुखार और खांसी थी। पश्चिम बंगाल में इस महामारी के कारण अब तक 1411 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक रानीगंज पुलिस स्टेशन के आठ पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में तीन अधिकारी, दो कांस्टेबल और तीन स्वयंसेवी हैं। सभी को दुर्गापुर के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक दम दम में हवाई अड्डे पर स्थित पुलिस स्टेशन में तैनात दो वरिष्ठ अधिकारी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें दो सप्ताह के लिए घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया है। बिधाननगर और लेक टाउन पुलिस स्टेशन में पांच पांच कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। गौरतलब है कि राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पुलिसकर्मी काफी अहम भूमिका निभा रहे हैं। बंगाल में कोरोना से ठीक होने वालों की दर 65.62 फीसदी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कंटेनमेंट जोन : नहीं मानी बात तो बिगड़ सकते हैं हालात

हावड़ा : हावड़ा में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी लिए हावड़ा में कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़ रही है। वर्तमान आगे पढ़ें »

राम मंदिर भूमि पूजन प्रशासन ने जारी किए ये खास निर्देश

अयोध्या: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के पहले पूरी व्यवस्था चाक-चौबंद है और आधिकारियों को भी इसके लिए दिशा-निर्देश दिए जा चुके हैं। मंदिर परिसर आगे पढ़ें »

अब तक 25,000 लावारिस शवों का अंतिम संस्कार कर चुके शरीफ चाचा को मिला शिलान्यास कार्यक्रम का निमंत्रण

ट्रंप ने भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी पेशेवरों को दिया बड़ा झटका, एच-1बी वीजा आदेश पर किए हस्ताक्षर

राम मंदिर निर्माण की प्रतीक्षा में उर्मिला चतुर्वेदी ने 28 साल से नहीं खाया अन्न

सोमवार से ही शुरू हो गई अयोध्या में पूजा, आज हुआ हनुमानगढ़ी में निशान पूजन,कल पीएम मोदी लेंगे संकल्प

school scam

कोविड-19 : 2.38 करोड़ बच्चे अगले साल छोड़ सकते हैं स्कूल की पढ़ाई : गुतारेस

त्वचा को बनाएं निखरा-निखरा

आप की दिल्ली इकाई का होगा पुनर्गठन : गोपाल राय

सीएम के निर्देश के बावजूद कोरोना संक्रमित शवों को जलाने में लग रहे हैं कई दिन

ऊपर