सियालदह से जेएमबी आतंकी गिरफ्तार

Fallback Image

कोलकाता : शुक्रवार की रात सियालदह स्टेशन के पास से कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक जेएमबी आतंकी को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मनीरुल इस्लाम (42) है। वह मुर्शिदाबाद के रघुनाथगंज का रहनेवाला है। शनिवार को उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 23 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। एसटीएफ सूत्रों के अनुसार मनीरुल बोध गया विस्फोट कांड में शामिल था। सूत्रों के अनुसार बोध गया विस्फोट कांड के बाद एनआईए अधिकारी मनीरुल की तलाश में थे, हालांकि एसटीएफ अधिकारियों को भी एक मामले में मनीरुल की तलाश थी। शुक्रवार की रात को एसटीएफ अधिकारियों को सूचना मिली कि मनीरुल सियालदह इलाके में है। इसके बाद ही एपीसी रोड व कैजर स्ट्रीट क्रॉसिंग पर छापामारी कर उसे पकड़ लिया गया। मनीरुल 2010 से जेएमबी का सक्रिय सदस्य है। वह युसूफ, इब्राहिम, तलहा और इजाज का काफी करीबी था। वह आए दिन मोकिम नगर मदरसा में जाता रहता था। मनीरुल स्थानीय युवकों को रिक्रूट करने के साथ-साथ उन्हें दावत और ट्रेनिंग के लिए मोकिम नगर मदरसा में भेजता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुद बनेंगे किंगमेकर, सभी 294 सीटों पर लड़ेंगे पीरजादा

पीरजादा अब्बास सिद्दीकी ने बनाया इंडियन सेक्युलर फ्रंट बंगाल की राजनीति में 'भाईजान' की एंट्री ममता को नसीहत : भाजपा के प्रभाव को रोकने के लिए मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

अब मास्टर मोशाय के बेटे ने किया भाजपा का रुख

रवींद्रनाथ भट्टाचार्य ने कहा : बेटा चाहे तो जा सकता है, जरूरी नहीं बाप भी साथ जाये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में अपनी धाक रखने आगे पढ़ें »

ऊपर