कोलकाताः पत्नी का मोबाइल नंबर क्यों मांगा, युवक ने दोस्त की हत्या की

सीमेंट के पत्थर और लोहे के रॉड से सिर कुचलकर मार डाला
लोगों ने पुलिस का घेराव कर किया प्रदर्शन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पत्नी का मोबाइल नंबर मांगे जाने से क्षुब्ध युवक ने अपने दोस्त की सिर कुचलकर हत्या कर दी। घटना आनंदपुर थानांतर्गत नोनाडांगा इलाके की है । मृतक का नाम विश्वजीत जाना है। वह पेशे से ऑटो ड्राइवर था। पुलिस ने मामले में अ‌भियुक्त मंगल मंडल (31) को गिरफ्तार किया। उसने विश्वजीत की हत्या की बात स्वीकार की है। इससे पहले रविवार की सुबह विश्वजीत का शव मिलने पर परिजनों ने पुलिस का घेराव कर प्रदर्शन किया था।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार की रात 10. 30 बजे विश्वजीत अपने घर से ऑटो लेकर निकला था। रात को वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे खोजना चालू किया। रविवार की सुबह इलाके के एक गोदाम के सामने ऑटो ड्राइवर विश्वजीत का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर तुरंत आनंदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव उद्धार करने पहुंची पुलिस ने देखा कि उसके सिर व चेहरे को कुचला गया। इलाके में तनाव है तथा स्थानीय लोगों ने पुलिस कर्मियों का घेराव कर प्रदर्शन ‌भी किया। लोगों ने शराब की स्थानीय दुकान में तोड़फोड़ की। लोगों का आरोप है कि विश्वजीत उस शराब के ठेक पर गया था। शराब पीने के दौरान हुए विवाद के दौरान ही किसी ने उसकी हत्या कर दी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो पाया कि आखिरी बार विश्वजीत को मंगल के साथ देखा गया। ऐसे में मंगल को थाने में लाकर पूछताछ करने पर पता चला कि शनिवार देर रात मंगल और विश्वजीत घटनास्थल के पास ऑटो में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान मंगल अचानक गुस्सा हो गया क्योंकि विश्वजीत ने कुछ दिनों पहले उसकी पत्नी का मोबाइल नंबर मांगा था। गुस्सा होने के बाद मंगल ने सीमेंट के पत्थर और लोहे के रॉड से विश्वीजत के सिर व चेहरे पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। फिलहाल अभियुक्त के बयान की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : रेड रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर किया झंडोत्तोलन

कोलकाता :     रेड  रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती हुईं..रेड रोड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वतंत्रता दिवस पर झंडोत्तोलन आगे पढ़ें »

ऊपर