कोरोना से युद्ध करने के लिए बंगाल सरकार ने निजी अस्पतालों को बिस्तर बढ़ाने का दिया निर्देश

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सरकार ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज करने वाले निजी अस्पतालों के अधिकारियों से बेड की संख्या बढ़ाने का अनुरोध किया ताकि हाल में बढ़े मामलों से निपटा जा सके। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मुख्य सचिव के साथ इस बाबत बृहस्पतिवार को बैठक हो सकती है।
53 निजी अस्पतालों को भेजा गया संदेश
स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का उपचार करने वाले 53 निजी अस्पतालों को एक संदेश भेजा है जिसमें और मरीजों को भर्ती करने का इंतजाम करने को कहा गया है। शहर के कुछ निजी अस्पतालों का कहना है कि बुनियादी ढांचे में कमी के कारण कोविड-19 मरीजों के लिए बेड बढ़ाना मुश्किल है।
निजी अस्पतालों में इलाज कराना पहली पसंद
राज्य सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सरकारी अस्पतालों में बड़ी संख्या में बेड हैं जिनमें कोरोना वायरस के मरीजों को भर्ती किया जा सकता है लेकिन कुछ लोग निजी अस्पतालों में इलाज कराना पसंद करते हैं, इसलिए हम उनसे बेड बढ़ाने का अनुरोध कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद आयोग ने किया पहला ट्रांसफर

जग मोहन बने राज्य के नये एडीजी कानून/व्यवस्था कोलकाता : राज्य में चुनाव का शंखनाद हो चुका है। तारीखों की घोषणा के साथ ही राज्यभर में आगे पढ़ें »

यूसुफ, जयसूर्या सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज में खेलेंगे

रायपुर : हाल ही में क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले यूसुफ पठान, नमन ओझा और विनय कुमार पांच मार्च से यहां शुरू होने आगे पढ़ें »

ऊपर