कोरोना संक्रमित मरीज की मदद के लिए केएमसी ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर

कोलकाता : महानगर में लगातार कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही लोगों तक सरकार द्वारा जारी की गई परिसेवाएं नहीं पहुंच पा रही हैं। ऐसे में कोलकाता नगर निगम लोगों तक आवश्यक परिसेवाओं को पहुंचाने के लिए और लोगों की मदद करने के लिए राज्य स्वास्थ्य विभाग व कोलकाता नगर निगम ने कई हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। कोरोना संक्रमित मरीज किसी भी प्रकार की मदद के लिए (1800313444222) इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

एंबुलेंस के लिए भी जारी किया गया नंबर

वहीं दूसरी और कोरोना के मरीजों के लिए एंबुलेंस कि अगर जरूरत है तो (03340902929) पर संपर्क किया जा सकता है। इसके साथ ही कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फिरहाद हकीम ने अपना व्हाट्सएप नंबर (9830037493) भी जारी किया गया है। ताकि अगर लोगों को किसी प्रकार की समस्या ही तो वह इस नंबर के जरिए सीधे वह कोलकाता नगर निगम के प्रशासक से अपनी समस्या कह सकते हैं। अब देखना यह है कि कोलकाता नगर निगम और राज्य स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी किए गए इन नंबरों के जरिए कितने लोगों की मदद मिल पाती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तेजस्वी ने मुंगेर की घटना में पुलिस की भूमिका की तुलना जनरल डायर के कृत्य से की

पटना : मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी और पुलिस लाठीचार्ज की घटना की जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में कराये जाने की आगे पढ़ें »

बैंकों की दादागिरी :  मोरेटोरियम लेने वाले लोगों को नहीं दे रहे नया लोन

कोलकाता : कोविड महामारी के कारण पहले से ही दिक्कतें झेल रहे लोगों पर बैंकों ने भी दादागिरी दिखानी शुरू कर दी है। महामारी और आगे पढ़ें »

ऊपर