कोरोना संकट के बीच 600 से अधिक नर्सों ने छोड़ा बंगाल

कोलकाता/नयी दिल्ली : कोरोना वायरस (कोविड 19) की महामारी से जूझ रहे देश को ऐसे समय बड़ा झटका लगा है जब पश्चिम बंगाल में सेवारत 600 से अधिक नर्सें काम छोड़कर अपने गृहराज्यों को लौट रही हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के मुख्य सचिव को प्रशासनिक अधिकारियों से संपर्क करने और नर्सों के काम छोड़कर जाने के कारणों को पता लगाने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने आकस्मिक स्थिति में प्राथमिक स्वास्थ्य कर्मियों और सेवानिवृत स्वास्थ्य कर्मियों को भी अस्पतालों में काम पर लगाये जाने की घोषणा की है। जिन निजी अस्पतालों से नर्सें काम छोड़ रही है, वहां के प्रबंधकों ने इस मामले में राज्य सरकार और केंद, से हस्तक्षेप किये जाने की मांग की है। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई ने राज्य सरकार से इस समस्या के हल के लिए केंद, से चर्चा करने का सुझाव दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मल्टीप्लेक्स खोलने की छूट तो मिली, लेकिन ये नहीं खुलेंगे

  कोलकाता : मल्टीप्लेक्स खोलने के लिए 1 अक्टूबर से छूट तो राज्य सरकार की ओर से दी गयी है लेकिन अधिकतर मल्टीप्लेक्स व सिनेमा हॉल आगे पढ़ें »

मुंबई-पंजाब पिछली हार को भुलाकर नयी ऊर्जा के साथ उतरेंगे मैदान पर

अबुधाबी: पिछले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने के बावजूद हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें गुरुवार को यहां आगे पढ़ें »

ऊपर