कोरोना में असफलता को छिपाया जा रहा : राज्यपाल

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सांसद कल्याण बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन की ओर से दिए बयानों का जवाब देते हुए कहा है कि कोविड 19 असफलता को ढकने की कोशिश की जा रही है। राज्यपाल ने पत्र के जरिए इसका जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कल्याण बनर्जी राज्य सरकार की कोविड-19 से निपटने में बड़ी असफलताओं पर पर्दा डाल रहे हैं। वहीं मंगलवार को एक ट्वीट में राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए कहा कि यह समय टकराव का नहीं है। हमारी जनता की चिंता हमारा विषय होना चाहिए। कोरोना वायरस का जायजा लेने आई केंद्र की अंतर मंत्रालयी सेंट्रल टीम (आइएमसीटी) के दौरे के संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह समय राज्यपाल अथवा केंद्र सरकार से टकराव का नहीं है। मौजूदा समय को देखते हुए आगे का मार्ग प्रशस्त किया जाना चाहिए। वहीं सांसद कल्याण बनर्जी ने पहले राज्यपाल को चार पन्ने का पत्र भेजा जिसमें उन्होंने राज्यपाल को भाजपा को लेकर निशाना साधा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर