कोरोना मरीजों का डिस्चार्ज रेट 87.46 % हुआ

कोलकाता : राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों का डिस्चार्ज रेट 87.46% दर्ज हो चुका है। गुरुवार को 3014   मरीजों को पिछले 24 घंटे में डिस्चार्ज किया गया। 24 घंटे में कोरोना के 3196 नए मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना वायरस के संक्रमण से 62 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में कुल कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 237869 दर्ज की गई है। कोरोना से अब तक राज्य में कुल 4606 लोगों की मौत हो
चुकी है।

एक दिन में कोरोना के 607 नए मामले दर्ज

कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या 25221 दर्ज की गई है। कोलकाता में एक दिन में कोरोना के 607 नए मामले दर्ज हुए हैं। दूसरी तरफ उत्तर 24 परगना में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 632 नए मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य में कोरोना वायरस के एक दिन में 43432 टेस्ट हुए। अब तक राज्य में 2967939 लोगों के टेस्ट किए जा चुके हैं।

कोरोना से कोलकाता पुलिस के एएसआई की मौत

वहीं कोरोना के कारण कोलकाता पुलिस के एक एएसआई तुषार कांति कोले की मौत हो गयी। वह हरिदेवपुर थाने में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। कोलकाता पुलिस कमिश्नर अनुज शर्मा ने शोक प्रकट किया । कोलकाता पुलिस ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने साथी की मौत को लेकर शोक प्रकट किया है। इसके अलावा कोलकाता पुलिस ने कहा कि वह पुलिस कर्मी के परिवार के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं और उनकी पूरी मदद करेंगे।   पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले तबीयत बिगड़ने पर एएसआई  तुषार कांति ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गयी। यहां उल्लेखनीय है कि अभी तक कोलकाता पुलिस के दो हजार से अधिक पुलिस कर्मी संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 12 पुलिस कर्मियों की मौत कोरोना के कारण हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

6 नवम्बर को फिर बंगाल आएंगे नड्डा

कोलकाता : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश भाजपा अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। बुधवार को हेस्टिंग स्थित भाजपा कार्यालय आगे पढ़ें »

बदलते मौसम में कोरोना के ट्रेंड पर एक्सपर्ट की नजर

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी के बीच बढ़ते मामलों के साथ नए-नए लक्षण भी सामने आ रहे हैं। कोरोना से संक्रमित होने वाले हर व्यक्ति का आगे पढ़ें »

ऊपर