कोरोना काल में पहली बार जिलों के दौरे पर सीएम ममता

कोलकाता/ सिलीगुड़ी : कोरोना महामारी के बीच आगामी 21 सितंबर से चार दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर बंगाल के दौरे पर जा रही हैं। करीब 6 महीने बाद सीएम एक बार फिर से जिला सफर शुरू कर रही हैं। नवान्न सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री सिलीगुड़ी के उत्तर कन्या में 5 जिलों के जिलाशासकों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। उक्त अवसर पर राज्य के कई मंत्री और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

कोरोना की रोकथाम का जायजा लेने आ रही हैं मुख्यमंत्री

सूत्रों के मुताबिक 22 सितंबर को उत्तरकन्या में अलीपुरदुआर और जलपाईगुड़ी जिला प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। 23 सितंबर को दार्जिलिंग, कलिम्पोंग और कूचबिहार इन तीन जिलों के अधिकारिकों के साथ बैठक करेंगी। उत्तर बंगाल में कोरोना की रोकथाम को किये जा रहे उपायों से वाकिफ होने के लिए ही मुख्यमंत्री स्वयं यहां आ रही हैं।

कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगी

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री इस दौरान कई परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी कर सकती हैं। दार्जिलिंग के जिलाशासक एस पन्नामवलम ने बताया कि मुख्यमंत्री प्रशासनिक बैठक के बाद 24 सितंबर को वापस कोलकाता लौट सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोहित ने की रनों की बरसात, मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रन से हराया

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन के 5वें मैच में मुंबई इंडियंस (एमआई) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 49 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

एनसीए के कोचों के अनुबंध का नवीकरण नहीं : बीसीसीआई

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के जरिए एक साल के लिए नियुक्त किए गए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) आगे पढ़ें »

ऊपर