केरल घूमने गयी थीं 5 बहनें, 3 की सड़क दुर्घटना में मौत

बनगांव : उत्तर 24 परगना के बनगांव से केरल घूमने गयीं 5 बहनों में से 3 की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। वहीं 2 बहनों की हालत गंभीर बतायी गयी है। उन्हें केरल के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार, केरल के 47 नंबर जातीय सड़क पर आलेप्पी में शुक्रवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में उक्त महिला पर्यटकों की मौत हो गयी। मृत बहनों के नाम शोभा विश्वास (53), मीता बर्मन (55) और गीता राय (57) हैं। वहीं लक्खी विश्वास और काकोली भद्र गंभीर रूप से घायल हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।
जानकारी के अनुसार, उत्तर 24 परगना के बनगांव के टेंगरा गांव की रहने वाली बड़ी बहन शोभा विश्वास अपनी चार बहनों गीता, मीता, लक्खी और काकोली के साथ गत 18 अक्टूबर को शालीमार स्टेशन से केरल के तिरुवनंतपुरम में घूमने के लिए गयी थीं। वहीं शुक्रवार की सुबह 11 बजे शोभा की परिवार के सदस्याें के साथ बात भी हुई थी। इसके बाद दोपहर 2.30 बजे शोभा के बेटे को सूचना मिली कि केरल के 47 नंबर हाईवे पर आलेप्पी में सड़क दुर्घटना में शोभा और उसकी दो मौसी गीता व मीता की मौत हो गयी है जबकि 2 मौसी अस्पताल में भर्ती है। इस खबर से बनगांव के टेंगरा गांव में शोक की लहर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर