केंद्र और राज्य तालमेल मोड में हैं : राज्यपाल धनखड़

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यपाल को बताया बंगाल में क्या है व्यवस्था

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने  कहा कि एक इंटरव्यू ने मेरा ध्यान आकर्षित किया। इसके बाद मैंने तुरंत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से बात की। 24 मार्च को पत्र के माध्यम से उनकी प्रतिक्रिया आयी और उन्होंने व्यवस्था के बारे में बताया। राज्यपाल ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री ने अपने पत्र में उन्हें बताया कि वर्तमान में राज्य में चार प्रयोगशालाएं कार्यात्मक हैं। दो कोलकाता में, एक मिदनापुर में और एक उत्तर बंगाल में। राज्यपाल ने कहा कि सरकार ने इस तरह के सभी मामलों में दृष्टिकोण स्पष्ट किया है।

दुनिया के साथ हम बहुत चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं

राज्यपाल ने कहा कि हालांकि यह समय दोषपूर्ण का नहीं है। मुझे यह भी पता चला है कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों तालमेल मोड में हैं लेकिन एक इंटरव्यु ने मेरा ध्यान आकर्षित किया। इसके बाद मैंने तुरंत केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से बात की।राज्यपाल ने किसी का नाम लिये बगैर कहा कि दुनिया के साथ हम बहुत चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं। हमारी जनसंख्या को देखते हुए समस्या बहुत बड़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र का नेतृत्व किया जा रहा है। 20 मार्च को उनका स्पष्ट आह्वान एक सफल जनता कर्फ्यू में बदल गया। 24 मार्च को उनका आह्वान कि 21 दिनों के लिए लॉकडाउन सभी का ध्यान रखकर ही किया जा रहा है। इस संकट की अवधि में राजनीतिक लाभ को निष्क्रिय करने के लिए सभी से अपील करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर