कुल्टी में व्यवसायी से 1 लाख 50 हजार रुपये की छिनताई

Fallback Image

कुल्टी : नियामतपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सदस्य व थोक गल्ले के व्यवसायी विजय गोयल से गत रविवार को चक्रवर्ती पाड़ा में 1.50 लाख रुपये की छिनताई करने से स्थानीय व्यवसायियों में भय का माहौल है। विजय गोयल नियामतपुर चक्रवर्ती पाड़ा में रहते हैं। उनके घर से उनका व्यावसायिक संस्थान लगभग 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। गत रविवार की शाम लगभग 7.30 बजे दुकान बंद कर थैले में डेढ़ लाख रुपये लेकर अपनी पत्नी के साथ घर जा रहे थे। इसी बीच सड़क पर बाइक पर सवार 2 युवक उनका थैला झपटकर भाग निकले। विजय गोयल ने इस घटना की जानकारी आस-पास के लोगों एवं व्यवसायियों को दी। वहीं इस घटना के संबंध में विजय गोयल ने व्यवसायियों के साथ सोमवार को नियामतपुर फांड़ी में मामला दर्ज कराया। इसके बाद नियामतपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव सचिन बालोदिया ने एडीसीपी वेस्ट अनामित्रा दास को इस घटना की जानकारी दी। इस घटना के संबंध में कुल्टी थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस प्रशासन की ओर से घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया है। नियामतपुर में व्यवसायी से रुपये छिनताई होने से पुलिस प्रशासन के खिलाफ स्थानीय व्यवसायियों में रोष व्याप्त है। व्यवसायियों ने बताया कि सरेआम नियामतपुर क्षेत्र में छिनताई का मामला पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता साबित करता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किडनी की समस्या का आयुर्वेद में है इलाज, पढ़ें

नई दिल्ली : किडनी शरीर का महत्वपूर्ण अंग है और फिल्टर माना जाता हैं, यह हमारे शरीर में मौजूद टॉक्सिन को बाहर निकालने का काम आगे पढ़ें »

germany

जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति के बेटे की चाकू से की हत्या

बर्लिन : जर्मनी के पूर्व राष्ट्रपति रिचर्ड फोन के बेटे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। बर्लिन शहर में एक अस्पताल में घुसकर हमलावर आगे पढ़ें »

ऊपर