कुछ भी बोलने के पहले तथ्यों की जांच करें मंत्रीः राज्यपाल

dhankad

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को कहा कि आवश्यकता है कि राज्य के सम्मानित मंत्री कुछ भी बोलने के पहले तथ्य की सही जांच करें। वह एक कार्यक्रम से निकलने के बाद मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के एक सम्मानित मंत्री सुब्रत मुखर्जी जो भी बोल रहे हैं, पहले उसकी जांच कर लें। वह काफी वरिष्ठ हैं। सिद्धार्श शंकर राय के मुख्यमंत्री के समय भी वह मंत्री रहे हैं। मैं जो भी कहता हूं स्पष्ट कहता हूं। मेरे पास सभी चीजों के रिकार्ड हैं। मंत्री को पहले पता करना चाहिए कि राज्य सरकार के पास राजभवन से कोई पत्र गया था या नहीं। राज्यपाल ने कहा कि मैं सुरक्षा के मुद्दे पर किसी भी जानकारी को साझा नहीं कर सकता। उल्लेखनीय है कि राज्यपाल की ओर से सुरक्षा को लेकर दिल्ली में हस्तक्षेप के मामले को लेकर मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने टिप्पणी की थी। इसे लेकर कई और नेताओं के भी बयान आए थे। वहीं राज्यपाल ने कहा था कि मैं कभी भी अपनी लक्ष्मण रेखा पार नहीं करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

diabetes-day-image

ऐसी जीवनशैली अपनाएंगे तो नहीं होगी डायबिटीज

मधुमेह के लक्षण, इलाज और घरेलू उपचार हमारी बिगड़ती जीवनशैली के कारण हमारा शरीर कई बीमारियों का घर बन गया है। इन्हीं बीमारियों में से एक आगे पढ़ें »

डेहरी ऑन सोन : बोलेरो और गैस टैंकर की टक्कर में दो की मौत, पांच गंभीर

डेहरी ऑन सोन : बिहार में रोहतास जिले के डेहरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि स्थानीय सूअरा मोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर