किन्नर हत्याकांड में पिटिशनर को मिली हाई कोर्ट से सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : किन्नर हत्याकांड मामले में हाई कोर्ट ने पिटिशनर को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है। इस मामले में पुलिस के खिलाफ इनएक्शन का आरोप लगाते हुए हाई कोर्ट में रिट दायर की गई है। जस्टिस राजाशेखर मंथा ने मामले की सुनवायी के बाद बुधवार को उपरोक्त आदेश दिया।
एडवोकेट राजा बसु चौधरी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि नेहा दे ने हाई कोर्ट में पिटिशन दायर किया है। उन्होंने बताया कि एक अगस्त को निमता में हुई फायरिंग में एक किन्नर सुमा धर की मौत हो गई थी। एडवोकेट चौधरी ने पैरवी करते हुए कहा कि नेहा को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसके बाद ही जस्टिस मंथा ने उसे सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया। इस मामले में सरकारी एडवोकेट ने पैरवी करते हुए कहा कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा फरार अभियुक्तों के खिलाफ अदालत से भगोड़ा करार देने की नोटिस देते हुए उनकी संपत्ति की जब्ती का आदेश देने की अपील की गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…तो इस दिन से राज्य में होने वाली है ओला वृष्टि

राज्य में 22-24 जनवरी तक बारिश व ओला वृष्टि की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में एक बार फिर से बारिश की संभावना बन रही है। अलीपुर आगे पढ़ें »

ऊपर