कालियाचक से 6.5 लाख जाली नोटों सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

मालदहः कालियाचक थानांतर्गत गुलाबगंज बाजार के पास बीएसएफ 24 बटालियन के जवानों ने साढ़े 6 लाख जाली नोटों के साथ एक महिला सहित 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह 5.45 बजे भारत बंगलादेश सीमांत के हैप्पी मोड़ से कालियाचक और बालियाडांगा मोड़ से गुजरते वक्त एक महिला रेणु मंडल (40) और एक युवक आईनुल हक (39) को पकड़ा गया। वे मोटरसायकिल से कालियाचक की ओर बढ़ रहे थे तभी उनकी संदिग्ध गतिविधियों को देखकर बीएसएफ के जवानों ने उन्हें पकड़ा। बीएसएफ के जवान जब उनकी ओर बढ़े तभी वे वाहन की गति को तेज करते हुए वहां से भागने की कोशिश करने लगे। जवानों ने उनका पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। उनकी तलाशी के बाद उनके पास से 2-2 हजार रुपये के 325 नोट बरामद हुए। बीएसएफ सूत्रों ने बताया कि महिला तस्कर ने जाली नोटों को पेटीकोट के अंदर बनाये गये गुप्त पाकेटों में छिपाकर रखे थे। बीएसएफ ने बताया कि दोनों तस्कर वैष्णवनगर के नंदलालपुर के निवासी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर