कांग्रेस की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है भाजपाः सचिन पायलट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता: कांग्रेस के सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता सचिन पायलट ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेस व सोनिया गांधी की साफ-सुथरी छवि को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कहा कि सोनिया गांधी की छवि को धूमिल करने की साजिश रची जा रही है। उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं। पायलट ने कहा कि भाजपा सारधा या नारद स्टिंग काण्ड के खिलाफ कुछ क्यों नहीं बोल रही है ? कॉप्टर विवाद को लेकर भाजपा अचानक इतनी मुखर क्यों हो गयी है ? उन्होंने कहा कि कॉप्टर विवाद में समय सीमा निर्धारित कर जांच करवायी जानी चाहिए। केवल सोनिया गांधी की छवि को धूमिल करने से कुछ नहीं होगा। इधर, तृणमूल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि तृणमूल ने कांग्रेस को धोखा दिया है। तृणमूल जनता को भी धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में तृणमूल के नेता आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है। पायलट ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा केवल इसलिए चुनाव लड़ रही है ताकि वह तृणमूल को जिता पाये और गठबंधन के वोटों को कम कर पाये। बंगाल में भाजपा का चुनाव लड़ना केवल एक दिखावा है। चुनाव के बाद राज्यसभा में तृणमूल और भाजपा साथ मिलकर काम करेंगे। पायलट ने कहा कि तृणमूल राज्य में लोकतंत्र को समाप्त कर रही है। इस राज्य में बदलाव होकर रहेगा। उन्होंने कहा कि सारधा व नारद स्टिंग काण्ड से बचने के लिए तृणमूल ने भाजपा से हाथ मिला लिया है। इस समझौते को संसद के अंदर और संसद के बाहर भी देखा जा सकता है। सारधा हाे या नारद काण्ड, तृणमूल को मदद पहुंचाने के लिए सबकी जांच धीमी गति से की जा रही है। इसके बदले संसद में तृणमूल भाजपा को मदद पहुंचा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा कांग्रेस पर लगाये गये अवसरवाद की राजनीति के आरोपों का खण्डन करते हुए पायलट ने कहा, यह आधारहीन है। हमने अलोकतांत्रिक तृणमूल के खिलाफ सीटों के बंटवारे पर समझौता किया है और तृणमूल को रोकने के लिए हम सभी प्रकार के आवश्यक कदम उठा रहे हैं।

मुख्य समाचार

लोकतंत्र में ताकतवर विपक्ष होना जरूरी, उसका हर शब्द मूल्यवान : मोदी

नई दिल्ली : दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद सोमवार को शुरू हुए संसद के पहले सत्र में नरेन्द्र मोदी ने सत्ता पक्ष के नेता पद आगे पढ़ें »

आगामी बजट के लिए व्यापारियों ने सरकार के समक्ष रखी ये मांगें

नई दिल्ली : देश के गैर कॉर्पोरेट क्षेत्र में लगभग 7 करोड़ छोटे व्यवसाय को मोदी सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं। आजादी के बाद के आगे पढ़ें »

आज खत्म हो सकती है जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल

नवान्न में डॉक्टरों के साथ सीएम की होगी बैठक हर कालेज से 2 प्र​तिनिधि बैठक में होंगे शामिल मीडिया के सामने खुले मंच पर बैठक हो सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगे पढ़ें »

लेनिन सरणी स्थित एक होटल में लगी भयावह आग

कोलकाता : बहुबाजार थानांतर्गत लेनिन सरणी स्थित एक चार मंजिला भवन की छत पर आग लगने से इलाके में अफरा- तफरी मच गई। रविवार की आगे पढ़ें »

एएआई ने एल्युमीनियम उत्पादों पर मूल सीमा शुल्क 10 से बढ़ाकर 12.5 प्रतिशत करने की मांग की

नई दिल्ली : आगामी 5 जुलाई पेश किया जाएगा, ऐसे में एल्युमीनियम उत्पादकों ने सरकार से प्राथमिक एल्युमीनियम, स्क्रैप और डाउनस्ट्रीम उत्पादों पर आयात शुल्क आगे पढ़ें »

मलबे से बनेंगे सांसदों के नए फ्लैट

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली को संवारने का काम इन दिनों जोरों पर है। दिल्ली में पुराने मकानों को तोड़कर मल्टीस्टोरी फ्लैट बनाए आगे पढ़ें »

बंगाल के डॉक्टरों के समर्थन में आईएमए ने कल देशव्यापी हड़ताल बुलाई

नयी दिल्लीः इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमले के विरोध में रविवार को कहा कि हम 17 जून को पूरे आगे पढ़ें »

भोपाल पहुंचे पर जल समाधि नहीं ले सके बाबा वैराग्यानंद

भोपाल : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करने वाले बाबा वैराग्यनंद गिरी महाराज रविवार को जल समाधि लेने पहुंचे आगे पढ़ें »

भारत ने इन 28 अमेरिकी उत्पादों पर टैक्स बढ़ा दिया है, जानिए किस पर कितना टैक्स बढ़ा

नई दिल्ली : सरकार ने अमेरिका में उत्पादित और वहां से आयात किए जाने वाले बादाम, अखरोट और दालों सहित 28 विनिर्दिष्ट वस्तुओं पर टैक्स आगे पढ़ें »

अब्दुल कलाम के जन्मदिन को राष्ट्रीय छात्र दिवस घोषित करने की मांग

नई दिल्ली : भारत का गौरव, मिसाइल मैन एवं पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के जन्मदिन (15 अक्टूबर) को राष्ट्रीय छात्र दिवस घोषित करने आगे पढ़ें »

ऊपर