कांकीनाड़ा में बमबारी से भारी तनाव

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग

कांकीनाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका में शनिवार को व्यवसायियों व पुलिस के बीच संंघर्ष के एक दिन बाद सोमवार को पुनः यहां बमबारी व गोलीबारी किये जाने से भारी तनाव फैल गया। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक दोपहर लगभग 1 बजे के करीब 6 नंबर साइडिंग इलाके में एक धार्मिक स्थल के निकट बमबारी हुई जिसको को लेकर उत्तेजना फैल गयी। देखते ही देखते यहां दो गुटों के बीच संघर्ष छिड़ गया। दोनों ओर से बमबारी व गोलीबारी से भाटपाड़ा की गलियां गूंज उठीं। लोगों के घरों में तोड़फोड़, आगजनी व लूटपाट शुरू कर दी गयी। इसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है। भड़की हिंसा को देखते हुए इलाके के व्यवसायियों ने दुकानें बंद कर दीं। दूसरी ओर इस संघर्ष की परिस्थिति को संभालने के लिए बैरकपुर कमिश्नरेट से भारी पुलिस बल ने कॉम्बैट फोर्स व रैफ के साथ कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस कर्मियों पर भी पत्थरबाजी व ईंटें फेंकी गयी। इस गंभीर परिस्थिति को देखते हुए पुलिस ने भी लाठीचार्ज व हवाई फायरिंग कर परिस्थिति को संभाला। जहां एक गुट का आरोप है कि इलाके में धार्मिक स्थल पर बमबारी की गयी और इससे तनाव फैला वहीं दूसरे गुट ने आरोप लगाया है कि उक्त स्थल के निकट से ही आम लोगों पर बम फेंके गये जिससे रिक्शा व वैन ड्राइवर घायल हो गये और माहौल गरम हो गया। इलाके में भारी हिंसा व तनाव को देखते हुए पुलिस ने इलाके में चौकस व्यवस्था करते हुए प्रत्येक गली व चौराहे पर पिकेट बैठा रखी है। साथ ही बाहर से आने वाले लोगों की गतिवि​धियों पर भी विशेष नजर रखा जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर