कांकसा में मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में किया रोड-शो

पानागढ़ : केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने पंचायत चुनाव के मद्देनजर कांकसा के अमलाजोड़ा पंचायत क्षेत्र इलाके के भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बुधवार की शाम रोड-शो कर इलाकावासियों से पंचायत चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की। मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कांकसा के राजबांध रेलगेट इलाके से रोड-शो शुरू कर अमलाजोड़ा, सिलामपुर इलाके में घुमकर इलाकावासियों से भाजपा के उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की। मंत्री बाबुल सुप्रियो के रोड-शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी। अमलाजोड़ा इलाके में रोड-शो के समाप्त होने के बाद चुनावी सभा का आयोजन किया गया। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राज्य चुनाव आयोग और राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि राज्य चुनाव आयोग राज्य सरकार के इशारों पर काम कर रही है, वहीं राज्य सरकार जनता के गणतांत्रिक अधिकारों का हनन कर पंचायत चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं को राज्य सरकार नाम बदलकर लागू कर रही है। मंत्री बाबुल सुप्रियो ने गाना गाकर ग्रामीणों का मनोरंजन भी किया। इस मौके पर भाजपा के पश्चिम बर्दवान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण घोरुई, अमलाजोड़ा पंचायत क्षेत्र के भाजपा के 11 उम्मीदवार उपस्थित थे। मंत्री बाबुल सुप्रियो चुनावी सभा मे करीब साढ़े 3 घण्टा देरी से पहुंचे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर