कांकसा में प्याज लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 3 मरे

प्याज लूटने के लिए मची होड़
पानागढ़ : कांकसा थाना क्षेत्र के बिरुडीहा इलाके में एनएच-2 पर खड़े एक ट्रेलर को रविवार तड़के एक प्याज लदे छोटे ट्रक (407 गाड़ी) ने टक्कर मार दी। इस घटना में 2 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं इस घटना में 1 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। इस घटना का दुखद पक्ष यह रहा कि लोग बचाव कार्य में आगे आने की बजाय प्याज को लूटने में जुटे नजर आए।इस दुर्घटना के बाद इलाकावासियों में प्याज लूटने की होड़ लग गयी। कांकसा पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों में चंद्रशेखर सिंह (34), रबीन्द्रनाथ सरकार (34) और सनद माल (32) शामिल हैं। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार रविवार तड़के बिरुडीहा इलाके के एनएच-2 पर आसनसोल की ओर जा रहा एक ट्रेलर खराब होने के बाद खड़ा कर दिया गया था। ट्रेलर के खलासी व झारखंड निवासी चंद्रशेखर सिंह एनएच-2 पर ट्रेलर का चक्का मरम्मत कर रहे थे, तभी पीछे से आ रहे प्याज लदे ट्रक ने अनियंत्रित होकर ट्रेलर में जोरदार धक्का मार दिया। इस घटना में ट्रेलर के खलासी चंद्रशेखर सिंह और छोटे ट्रक के ड्राइवर रबीन्द्रनाथ सरकार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। ट्रक के खलासी सनद माल को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सा के दौरान उसकी भी मौत हो गयी। दुर्घटना के कारण एनएच-2 पर जाम की स्थिति बन गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले

नयी दिल्ली : देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 27,114 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ देश में आगे पढ़ें »

भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति की ओर लौटने के संकेत दिखने शुरू : आरबीआई

नयी दिल्ली : भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा कि लॉकडाउन के प्रतिबंध हटने के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था के वापस सामान्य स्थिति आगे पढ़ें »

ऊपर