कहां हैं राजीव कुमार, ढूंढ रही है सीबीआई

rajeev-kumar

मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी को पत्र देने टीम पहुंची नवान्न
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सारधा मामले में सीबीआई की टीम कोलकाता पुलिस के पूर्व सीपी राजीव कुमार को ढूंढ रही है। सूत्रों के अनुसार सीबीआई को शुक्रवार से राजीव कुमार का कुछ पता नहीं चल रहा है। ऐसे में रविवार को सीबीआई की ओर से राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी को पत्र भेजा गया। रविवार की शाम 5 बजे दो सीबीआई अधिकारी पत्र लेकर नवान्न पहुंचे थे। एक सीबीआई अधिकारी ने बताया कि वे राज्य के मुख्य सचिव, गृह सचिव और डीजीपी के नाम का पत्र लेकर आए हैं। हालांकि पत्र किस संबंध में है यह उन्हें पता नहीं है। पत्र जमा करने के लिए सीबीआई अधिकारियों को आधे घंटे तक बाहर इंतजार करना पड़ा। बाद में नवान्न के एक अधिकारी ने कहा कि रविवार होने के कारण मुख्य सचिव और गृह सचिव का कार्यालय बंद है। ऐसे में वे लोग मुख्य सचिव और गृह सचिव के नाम की चिट्ठी नहीं ले सकेंगे। हालांकि डीजीपी के नाम का पत्र जमा ले लिया गया। जाते वक्त सीबीआई अधिकारी ने बताया कि सोमवार को वे लोग मुख्य सचिव और गृह सचिव के नाम का पत्र जमा करेंगे। इधर, सूत्र बताते हैं कि ईमेल के माध्यम से भी सीबीआई ने तीनों अधिकारियों को पत्र भेजा है।
प्रशासनिक अधिकारियों से सीबीआई जानना चाहती है राजीव कहां हैं
सीबीआई सूत्रों के अनुसार रविवार को डीजीपी , मुख्य सचिव और गृह सचिव को भेजे गए पत्र के जरिए सीबीआई राजीव कुमार की वर्तमान स्थिति के बारे में जानना चाहती है। सीबीआई सूत्रों के अनुसार राजीव ने उन्हें ईमेल भेजकर कहा है कि वे इन दिनों छुट्टी पर है, इसलिए वे नहीं आ सकते हैं। सीबीआई के अनुसार अगर कोई आईपीएस अधिकारी छु्टटी पर जाता है तो उसे राज्य सरकार को यह बताना पड़ता है कि वह छुट्टी पर कहां जा रहा है। ऐसे में सीबीआई डीजीपी और मुख्य सचिव से यहां जानना चाहती है कि राजीव कुमार छुट्टी पर कहां गए हैं।
यह सब है कानूनी दाव पेंच
सूत्र बताते हैं कि न केवल राजीव कुमार बल्क‌ि राज्य सरकार को भी इसी बहाने सीबीआई घेर रही है। अब वह उच्च न्यायालय को बता सकती है कि उसने सभी कानूनी प्रक्रिया का पालन किया पर राजीव का पता कहीं भी नहीं चल पा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर