कल राज्यपाल ने बुलायी सर्वदलीय बैठक

कोलकाता : कल यानी गुरुवार को राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने शाम 4 बजे राजभवन में सर्वदलीय बैठक बुलायी है। राज्यपाल की ओर से तृणमूल के डॉ. पार्थ चट​र्जी, भाजपा के दिलीप घोष, माकपा के सूर्यकांत मिश्र और कांग्रेस के सोमेन मित्रा को आज बैठक में बुलाया गया है। राज्यपाल की ओर से बताया गया कि लोकसभा चुनाव के बाद ​हिंसा और राज्य की मौजूदा ​स्थिति को देखते हुए राज्यपाल की ओर से बुलायी गयी यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्यपाल के इस बुलावे का स्वागत जताते हुए कहा कि उनकी ओर से प्रतिनिधिदल बैठक में शामिल होगा। उन्होंने कहा कि यह कदम राज्य सरकार की ओर से उठाया जाना चाहिए था। वहीं तृणमूल के सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अगर राज्यपाल ने बैठक में बुलाया है तो तृणमूल की ओर से प्रतिनिधि जरूर जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bill

नागरिकता विधेयक वापस लेने की मांग को लेकर वैज्ञानिकों, विद्वानों ने याचिका पर हस्ताक्षर किए

नयी दिल्ली : लोकसभा में पारित नागरकिता संशोधन विधेयक को वर्तमान स्वरूप को वापस लेने की मांग को लेकर एक हजार से अधिक वैज्ञानिकों और आगे पढ़ें »

रूस पर लगे खेल प्रतिबंध को पुतिन ने बताया राजनीति से प्रेरित,कहा आंकड़े गलत

पेरिस : लुसाने में वर्ल्ड एंटी डोपिंग एजेंसी (वाडा) की कार्यकारी समिति की बैठक में गलत आंकड़े देने के आरोप में रूस पर चार साल आगे पढ़ें »

ऊपर