कल तृणमूल उम्मीदवारों के साथ पार्टी नेतृत्व की अहम बैठक

मौजूद रह सकते हैं अभिषेक
दिए जाएंगे चुनावी रणनीति के दिशा-निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के सभी 144 उम्मीदवारों को लेकर कल पार्टी नेतृत्व बैठक करने वाला है। पार्टी सूत्रों की माने तो बैठक में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय भी मौजूद रह सकते हैं। यह बैठक महाराष्ट्र भवन में होने की बात है जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रत बक्शी, पार्थ चटर्जी समेत बाकी नेता मौजूद रहेंगे। इस बैठक में उम्मीदवारों को चुनावी रणनीति को लेकर दिशा-निर्देश दिए जाएंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक में बताया जाएगा कि कैसे कोविड के नियमों को मानते हुए चुनावी प्रचार करना है। लोगों तक पहुंचते हुए अपनी बात रखनी है तथा तृणमूल को वोट देने की अपील करनी है। कोलकाता नगर निगम के चुनाव 19 दिसंबर को होने वाले हैं। कई कारणों से ​निगम चुनाव नहीं हो पाए थे, करीब साढ़े 6 सालों के बाद कोलकाता निगम का चुनाव होने जा रहा है। निगम में आखिरी बोर्ड तृणमूल का ही था इसलिए पार्टी की पूरी कोशिश है कि इस बार भी निगम पर तृणमूल का ही कब्जा हो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अक्षय-आमिर की फिल्मों को देखने नहीं आ रहे दर्शक, थिएटरों ने उठाया बड़ा कदम

मुंबईः आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' के बीच क्लैश का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था, आगे पढ़ें »

ऊपर