कलकत्ता हाई कोर्ट को भी नहीं रहा ममता सरकार पर भरोसा…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा पर कलकत्ता हाई कोर्ट द्वारा जारी आदेश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश ने साबित कर दिया कि उसे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व वाली सरकार पर भरोसा नहीं है। घोष ने कहा कि, “केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) तब तस्वीर में आती है जब सरकार किसी मामले की जांच करने में विफल रहती है। चुनावी हिंसा के मामले में कलकत्ता हाई कोर्ट द्वारा अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच करने के लिए जारी आदेश ने साबित कर दिया कि अदालत को राज्य के मुद्दों पर टीएमसी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार पर भरोसा नहीं है।”

कलकत्ता हाई कोर्ट ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच का आदेश दिया और कहा कि चुनाव की प्रक्रिया के दौरान राज्य के संवैधानिक दायित्व चुनाव आयोग में निहित नहीं होते हैं।

भाजपा नेता ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई उनकी आभासी बैठक पर विपक्षी दलों पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “नेताओं के पास करने के लिए कोई काम नहीं है। यह अच्छा है कि वे एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। चाय पी रहे हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

30 को ही था अनुष्का का जन्मदिन तो श्रेया ने ली थी अष्टमी के लिए नयी ड्रेस

जिन घरों में चल रही थीं उत्सव की तैयारियां, वहां छाया है मातम दो सहेलियों के इस तरह से साथ ​विदा होते देख बिलख उठे लोग दमदम आगे पढ़ें »

करंट लगने से 3 दिन में 11 की मौत, तृणमूल सांसद ने उठाया सवाल

पूजा के बाद कॉलेज – विश्वविद्यालयों खुल सकते है, छात्रों को जल्द लगेगी वैक्सीन

भाजपा की अपील : ‘बुर्का’ पहनकर आये मतदाताओं की हो पूरी जांच

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

पितृ पक्ष में इन संकेतों से जानें पूर्वज खुश हैं या नहीं

पैसों की तंगी से बचने के लिए करें आटे के ये उपाय, होगी मां लक्ष्मी की कृपा

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

ऊपर