करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र कर आयोजित भाजपा की एक सभा में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेता कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि गांधीजी को कांग्रेस पार्टी अपना निजी संपत्ति मानती है, लेकिन गांधीजी राष्ट्रपिता थे और उनके मन में सभी के लिए समान भावना थी। कार्यकर्ताओं से वह अपील किये कि गांधीजी के आदर्श को सामने रखकर वे घर-घर जाकर उपचुनाव का प्रचार करें। वही भाजपा नेता मुकुल राय ने स्मरण कराया कि रेलमंत्री रहने के दौरान करीमपुर रेल मार्ग का अनुमोदन वह किये थे, उसी तरह से इस सीट को जीत कर करीमपुर के विकाश के लिए केंद्र की सहायता से सभी प्रकार के काम किया जायेगा। इस सभा में भाजपा उन दोनों नेताओं के अलावा भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार, शंकुदेव पांडा सहित भाजपा के अन्य जिला नेतृत्व उपस्थित थें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे क्रिकेट में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार : रहाणे

नयी दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि उनकी अंतररात्मा की आवाज है कि वह एकदिवसीय प्रारूप में राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। आगे पढ़ें »

जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की मदद करती रहेगी सरकार : रीजिजू

नयी दिल्ली : खेलमंत्री किरेन रीजिजू ने शनिवार को कहा कि मंत्रालय जरूरतमंद पूर्व खिलाड़ियों की आर्थिक मदद करता रहेगा क्योंकि देश के लिये खेलते आगे पढ़ें »

ऊपर