करया में वृद्ध की धारदार हथियार से वार कर हत्या

कोलकाता : करया थानांतर्गत ब्रॉड स्ट्रीट में धारदार हथियार से हमला कर एक वृद्ध की हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम विश्वजीत बोस (65) है। वह प्राइवेट कंपनी में काम करते थे और रिटायरमेंट के बाद घर में अकले ही रहते थे। पुलिस के अनुसार बुधवार की रात जब विश्वजीत को छोटी बेटी विजयीता काम से घर लौटी तो उसने का घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया। काफी आवाज लगाने पर भी पिता की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं मिलने पर विजयीता ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का जरवाजा थोड़ा तो कमरे के अदंर वृद्ध को रक्तरंजित अवस्था मे ंपाया। अस्पताल ले जाया ने पर डॉक्टरों ने वृद्ध को मृत घोथि कर दिया। वृद्ध के सिर व गले पर गहरे चोट के न‌िशान मिले हैं। घटना की सूचना पाकर मौके पर कोलकाता पुलिस की होमीसाइड, और फॉरेसिंक अधिकारियों की टीम पहुंची और नमूने एकत्रित किए। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले ीक जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लॉर्ड माउंटबेटन ने किया भारत के बंटवारे का ऐलान

नयी दिल्ली : तीन जून का दिन भारत के इतिहास और भूगोल को बदलने वाले दिन के तौर पर इतिहास में दर्ज है। वर्ष 1947 आगे पढ़ें »

अब फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उपयोगकर्ता सारेगामा के गाने का कर सकेंगे उपयोग

नयी दिल्ली : सारेगामा ने बुधवार को कहा कि उसने फेसबुक के साथ एक वैश्विक समझौता किया है, जिसके तहत फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उसके आगे पढ़ें »

ऊपर