ऑटो में महिला पुलिस कर्मी से छेड़छाड़

कोलकाता : रीजेंट पार्क थानांतर्गत टॉलीगंज मोड़ के पास चलती ऑटो में महिला पुलिस से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर तपन देवनाथको ‌गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात 10 बजे एक महिला पुलिस कर्मचारी रानीकुठी मोड़ से टॉलीगंज जाने के लिए ऑटो में सवार हुई। उस समय दो और यात्री भी बैठे हुए थे। टॉलीगंज क्षेत्र में दोनों यात्रियों के उतर जाने के बाद वह अकेली रह गई थी। महिला पुलिस का आरोप है कि इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे लक्ष्य करते हुए अश्लील टिप्पणी के साथ ही फब्त‌ियां कसने लगा। आरोप है कि अभियुक्त ने उसे कुप्रस्ताव भी दिया। इसके बाद वह टॉलीगंज मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो से उतर गयी। महिला पुलिस ने ऑटो की तस्वीर खींच कर रिजेंट पार्क ट्रैफिक गार्ड के पुलिस को दे दी। इसके बाद उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने ऑटो ड्राइवर तपन देवनाथ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

zakir

जाकिर नाइक की बोलती बंद, मलेशिया ने धार्मिक भाषण देने पर लगाई रोक

कुआलालमपुर : मलेशिया में भड़काऊ भाषण देने के कारण इस्लामिक धर्म उपदेशक जाकिर नाइक पर पूरे देश में रोक लगा दी गई है। मलेशियाई सरकार आगे पढ़ें »

गाय को बचाने गए 3 किसानों की करंट लगने से मौत

बक्सर : जिले में गाय को बचाने गए 3 किसानों की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण डेरा बधार में खेत आगे पढ़ें »

ऊपर