ऑटो में महिला पुलिस कर्मी से छेड़छाड़

कोलकाता : रीजेंट पार्क थानांतर्गत टॉलीगंज मोड़ के पास चलती ऑटो में महिला पुलिस से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने एक ऑटो ड्राइवर तपन देवनाथको ‌गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात 10 बजे एक महिला पुलिस कर्मचारी रानीकुठी मोड़ से टॉलीगंज जाने के लिए ऑटो में सवार हुई। उस समय दो और यात्री भी बैठे हुए थे। टॉलीगंज क्षेत्र में दोनों यात्रियों के उतर जाने के बाद वह अकेली रह गई थी। महिला पुलिस का आरोप है कि इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे लक्ष्य करते हुए अश्लील टिप्पणी के साथ ही फब्त‌ियां कसने लगा। आरोप है कि अभियुक्त ने उसे कुप्रस्ताव भी दिया। इसके बाद वह टॉलीगंज मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो से उतर गयी। महिला पुलिस ने ऑटो की तस्वीर खींच कर रिजेंट पार्क ट्रैफिक गार्ड के पुलिस को दे दी। इसके बाद उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने ऑटो ड्राइवर तपन देवनाथ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम मोदी का यह ट्वीट बना साल का गोल्डन ट्वीट,मिले सबसे ज्यादा लाइक्स

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साेशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। टि्वटर पर मोदी को लाखों लोग फॉलो करते हैं और वो ट्विटर आगे पढ़ें »

नागालैंड के छात्र संगठन ने नागरिक संशोधन‌ बिल के विरोध में किया प्रदर्शन

कोहिमा : नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ नागालैंड में राजभवन के बाहर नगा स्टूडेंट्स फेडरेशन (एनएसएफ) के सदस्यों ने मंगलवार को प्रदर्शन किया। पूर्व एनईएसओ आगे पढ़ें »

ऊपर