एक उम्मीदवार को हराने के लिए पूरे प्रशासन ने लगाया दम

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : रविवार को कोलकाता नगर निगम के चुनाव में वार्ड नं. 45 जैसे पूरे चुनाव का केंद्र बन गया था। कांग्रेस का कहना था कि एक उम्मीदवार को हराने के लिए जैसे पूरे प्रशासन ने एड़ी – चोटी का जोर लगा दिया हो। हालांकि कांग्रेस उम्मीदवार संतोष पाठक ने दिन भर मैदान नहीं छोड़ा और पूरे दिन एक बूथ से दूसरे बूथ में जाकर चुनाव का जायजा लेते हुए नजर आयें। पूरे दिन इस वार्ड में गहमागहमी का माहौल रहा। कांग्रेस और तृणमूल उम्मीदवारों के बीच रुक-रुक कर झड़प हुई। एक तरफ पूरे प्रशासन की ताकत तो दूसरी तरफ एक उम्मीदवार। इसके बावजूद कांग्रेस उम्मीदवार संतोष पाठक दिन भर मैदान में डंटे रहें और बता दिया कि यूं ही नहीं इतने वर्षों से वार्ड की जनता उन्हें जिताती हुई आ रही है। संतोष पाठक को जहां भी किसी प्रकार की गड़बड़ी की खबर सुनने को मिल रही थी, वह वहां पहुंच जा रहे थे। वार्ड के लोगों का कहना था कि इतने चुनाव देखे, एमपी एमएलए के चुनाव भी मैंने देखे, लेकिन कभी ऐसा हाल किसी चुनाव में नहीं देखा था। ऐसा लग रहा था जैसे सब एकसाथ जुटकर केवल एक उम्मीदवार को हराने की को​शिश कर रहे हैं। इस तरह के आरोप कांग्रेस की ओर से लगाये गये। वहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने दावा किया कि उन्होंने कुछ फर्जी वोटर भी पकड़े हैं। उन्होंने कहा कि हावड़ा से लोग वार्ड 45 के पोलिंग बूथ में आकर मतदान करवा रहे थे। प्रिसाइडिंग ऑफिसर को कहने पर उनका कहना था कि पुलिस नहीं आ रही है। मीडिया को भी यहां रोकने की को​शिश की गयी और कहा गया कि यहां मीडिया को जाने की अनुमति नहीं है। एक तरह से एक ओर पूरी ताकत तो दूसरी ओर कांग्रेस उम्मीदवार अकेले। कुछ ऐसा ही पूरे दिन वार्ड 45 में देखने को मिला।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काम नहीं कर पाया तो छोड़ दूंगा मेयर की चेयर : फिरहाद

कोलकाता : काम नहीं कर पाया तो मेयर की कुर्सी छोड़ दूंगा। कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने अधिकारियों पर गुस्सा जाहिर आगे पढ़ें »

ऊपर