उपचुनाव के पहले व्हाट्सएप ग्रुप में हो रहे थे सांप्रदायिक पोस्ट, गिरफ्तार

कोलकाता : भवानीपुर सीट पर उपचुनाव से पहले व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर उसमें चुनाव संबंधित सांप्रदायिक पोस्ट करने और अश्लील कमेंट आदि के आरोप में लालबाजार साइबर सेल की कोलकाता पुलिस के अधिकारियों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को गिरफ्तार किया है। उसका नाम परम रॉय चौधरी है। वह मूल रूप से बीरभूम जिले के नानूर थाना अंतर्गत घरकाल ग्राम का रहने वाला है।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने गुरुवार सुबह बताया कि बुधवार देर रात उसे उसके घर के पास से गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी कि व्हाट्सएप ग्रुप में वह और उसके साथी सांप्रदायिक पोस्ट कर रहे थे। कोलकाता पुलिस के साइबर सेल के पास शिकायत मिलने के बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई थी और अब उसे धर दबोचा है। ग्रुप में पोस्ट करने वाले अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापुर अन्नपूर्णा नगर में बमबाजी से हड़कंप

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर इलाके में शनिवार की रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा बमबाजी करने एवं वाहनों में तोड़फोड़ करने से हड़कंप आगे पढ़ें »

ऊपर