रिसेप्शन में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, चली गोली, बच्चे की मौत

Fallback Image

कूचबिहार : शनिवार को रिसेप्शन के अवसर पर कन्या पक्ष के लोगों के वाहनों की पार्किंग को लेकर हुए विवाद के दौरान चली गोली से एक नाबालिग बच्चे ऋत्विक विश्वास की मौत हो गयी। कूचबिहार जिले के पुंडीबाड़ी थानांतर्गत डावागुड़ी क्षेत्र में इस घटना के बाद मातम छा गया।
प‌ुलिस ने बताया कि डावागुड़ी के निवासी बाप्पा दास के साथ उत्तर खगड़ाबाड़ी की सुमना दास की शादी बुधवार को हुई थी। शुक्रवार की रात उनके यहां रिसेप्शन का कार्यक्रम था। उसी में शामिल होने के लिए सुमना के परिजन वहां गये थे। बताया जाता है कि कन्या पक्ष के वाहनों को रखने को लेकर स्थानीय कुछ असामाजिक तत्वों के साथ कन्या पक्ष की कहासुनी हो गयी। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापायी होने लगी और इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने गोलियां चला दी जो वहां खड़े नाबालिग ‌ऋत्विक को लग गयी। उसे बेहद गंभीर हालत में रात को ही कूचबिहार मेडिकल काॅलेज सह अस्पताल ले जाया गया जहां डाॅक्टरों ने रात 1.20 बजे उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं समारोह में शिरकत करने आये गौतम विश्वास और कुहेली नाग ने बताया कि हम लोग रात को खाना खा रहे थे तभी गोली चलने की आवाज सुनायी दी और हम सब तुरंत बाहर भागे तो वहां ऋत्विक को जमीन पर गिरा पाया। वहां दोनों पक्ष एक – दूसरे से भिड़े हुए थे। इसकी सूचना मिलते ही पुंडीबाड़ी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन शनिवार की शाम तक इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर