उत्तर बंगाल में अभिषेक करेंगे चुनावी सभा

सोमवार से 4 दिवसीय शुरू होगा दौरा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में तीसरी बार जीत का टार्गेट कर तैयारी में जुटी तृणमूल कांग्रेस हर हाल में वोटरों के दिल तक पहुंचने में जुट गयी है। 2019 के लोकसभा के नतीजे बताते हैं कि उत्तर बंगाल में तृणमूल की जमीन उतनी पक्की नहीं थी जितनी कि दक्षिण बंगाल में है। इस जमीन को मजबूत करने के लिए ही खुद ममता बनर्जी उत्तर बंगाल का लगातार दौरा करती रही हैं। हाल ही में ममता का उत्तर बंगाल दौरा पूरा हुआ है जहां उन्होंने एक तरह से चुनावी सभा को संबोधित किया। अब तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक बंद्योपाध्याय उत्तर बंगाल दौरे पर जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार अभिषेक उत्तर बंगाल में गंगारामपुर में सभा करेंगे। पार्टी की तरफ से बताया जा रहा है कि इस सभा में बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम एकत्रित करने का टार्गेट रखा गया है, ताकि यह दिखाया जा सके कि पार्टी की स्थिति तगड़ी हो चुकी है। अभिषेक का उत्तर बंगाल दौरा 4 दिवसीय होगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह पार्टी संगठन को लेकर भी जिला नेतृत्व के साथ बैठक करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कई और निजी अस्पतालों में टीकाकरण शुरू

स्वास्थ्यकर्मियों के बाद पुलिस व जनप्रतिनिधियों को लगेंगे टीके कोलकाताः राज्य में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में सोमवार से कई और निजी हॉस्पिटलों आगे पढ़ें »

राजपथ पर रिपब्लिक डे परेड जारी, दुनिया ने देखा हमारा टी-90 भीष्म टैंक

नई दिल्लीः देश 72वां रिपब्लिक डे मना रहा है। राजपथ पर रिपब्लिक डे की परेड भी शुरू हो चुकी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री आगे पढ़ें »

ऊपर