इस वजह से बिना सोचे समझे रात को न खोलें गेट

आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में बैठे हैं अपराधी
सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाता : महानगर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कोरोना के नाम पर कई तरह की आपराधिक गतिविधियां भी अंजाम दी जा रही हैं। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक मैसेज ट्रेंड कर रहा है। इस मैसेज में कहा गया है कि कुछ दिनों पहले रात के 1 बजे बालीगंज साइंस कॉलेज के ‌निकट रात के 1 बजे कुछ लोग पीपीई किट और एम्बुलेंस लेकर पहुंचे। उनके साथ दो लोग सेना की वर्दी में भी थे। उन्होंने अपार्टमेंट के दरवान को गेट खोलेन के लिए कहा। जब दरवान ने उनसे वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट में एक कोरोना का मरीज है, जिसे ले जाने के लिए वे लोग आए हैं। हालांकि दरवान को संदेह हुआ और उसने गेट खोलने से मना कर दिया। इस पर उक्त लोगों ने दरवान को धमकी दी कि सुबह वे लोग ज्यादा पुलिस को लेकर आएंगे और उसे गिरफ्तार करके ले जाएंगे। अगले दिन सुबह कोई नहीं आया। इस घटना को लेकर पुलिस से कोई शिकायत नहीं दर्ज करायी गई है। हालांकि इस तरह के संदेश से जागरूक होने की जरूरत है और अगर रात को कोई आता है तो इसकी पहचान कर लेनी जरूरी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक बेटी के लिए दूसरी को बेचा 10000 में

नई दिल्ली : किसी भी इंसान के लिए उसकी हर संतान समान महत्व रखती है लेकिन गरीबी के सामने व्यक्ति लाचार हो जाता है। कुछ आगे पढ़ें »

हिन्दी नाट्य उत्सव को खूब सराहा लोगों ने

‘नाटक तो पहले भी देखे हैं, मगर ऐसा नहीं देखा’ सन्मार्ग संवाददाता सिलीगुड़ी : शुक्रवार को सिलीगुड़ी के दिनबंधु मंच पर पश्चिम बंग हिन्दी अकादमी के सहयोग आगे पढ़ें »

ऊपर