आसनसोल में सरेआम पुलिस बनकर महिला को लूटा

आसनसोल : बुधवार को आसनसोल में दिन-दहाड़े सरेआम पुलिस अधिकारी बनकर आये बदमाशों ने महिला से उसके जेवरात छिनताई कर लिये। इस घटना के बाद इलाके में भय का माहौल है।

दक्षिण थाना अंतर्गत चेलीडंगाल निवासी वृद्धा शशिकला गुप्ता (65) बुधवार की दोपहर आसनसोल से चेलीडंगाल मोड़ पर बस से उतर कर अपने घर पैदल जा रही थी। उसी समय चेलीडंगाल रास्ते में कुछ ही दूरी पर 1 मोटर साइकिल के पास 2 व्यक्ति खड़े थे। उनमें से 1 व्यक्ति ने शशिकला गुप्ता के पास आकर कहा कि सर उसको बुला रहे हैं। शशिकला गुप्ता मोटर साइकिल के पास खड़े व्यक्ति के पास गयी। उस व्यक्ति ने बताया कि वे लोग पुलिस अधिकारी हैं। दोपहर के समय सुनसान रास्ते में वे अकेली सोने के जेवरात पहनकर जा रही हैं। दुनिया बहुत खराब हो गयी है। वे अपने सोने के जेवरात खोल कर अपने बैग में रख लें। अपने को पुलिस अधिकारी बताने वाले व्यक्तियों ने महिला को कागज का 1 लिफाफा दिया। महिला ने अपने हाथ के बाले, सोने के चेन, कान एवं नाक के जेवरात खोलकर लिफाफे में रख दिया। व्यक्ति ने उस लिफाफे को मोड़ कर महिला के बैग में रख दिया। महिला ने बैग खोलकर देखना चाहा मगर व्यक्ति ने कहा कि घर जाकर बैग चेककर लीजिएगा। उसके बाद दोनों व्यक्ति चकमा देकर मोटर साइकिल से फरार हो गये। महिला ने जब घर में आकर बैग चेक किया तो देखा कि बैग में सिर्फ 1 रोल गोल्ड का बाला है। उसके बाद महिला ने दक्षिण थाना के साउथ पीपी में प्राथमिकी दर्ज करायी। दिन दहाड़े इस प्रकार से महिला से चेन छिनताई के मामले को देखकर नागरिकों की सुरक्षा पर प्रश्न चिन्ह उठने लगे हैं।
इस खबर का विजुअल आप देख सकते हैं सन्मार्ग के यू ट्यूब पर

शेयर करें

मुख्य समाचार

बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा ‘छीने गए’ अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करेगा एनआरसी : भाजपा

रांची : झारखंड भाजपा ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) देश के अल्पसंख्यकों के उन अधिकारों की रक्षा करेगी जो बांग्लादेशी घुसपैठियों आगे पढ़ें »

अपराध

मानव शृंखला के दौरान एक शिक्षक व एक महिला की मौत, 13 घायल

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिले में रविवार को ‘जल-जीवन-हरियाली अभियान’ एवं नशामुक्ति के पक्ष में तथा बाल विवाह और दहेज प्रथा के खिलाफ केवटी आगे पढ़ें »

ऊपर