2 मोटरसा​इकिलों की टक्कर में 13 से अधिक छठ व्रती घायल, 4 की हालत गंभीर

जामुड़िया : केंदा फांड़ी अंतर्गत तपसी के भूत बांग्ला के पास तेज गति से आ रही 2 मोटर साइकिलों में आमने-सामने हुई टक्कर में 13 से अधिक छठ व्रती घायल हो गये जिसमें 4 की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायलों को स्थानीय बहादुरपुर में और कुछ लोगों को रानीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, सुबह 7 बजे भूत बांग्ला के पास जब छठ व्रती उगते सूर्य को अर्घ्य देकर अपने घर लौट रहे थे तभी तेज गति से आ रही 2 मोटर साइकिल सवार आपस में टकरा गये जिस कारण सड़क के किनारे से जा रहे छठ पूजा करने वाली व्रती घायल हो गयी। वहीं घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने घंटों सड़क अवरोध किया जिस कारण जामुड़िया, रानीगंज केंदा फांड़ी पुलिस ने वहां पहुंच कर स्थिति को संभाला। स्थानीय लोगों का कहना है कि लापरवाह तरीके से गाड़ी चलाने के कारण ही आये दिन सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धि हो रही है। सड़क दुर्घटना में घायल सबिता दुसाध, ऋतु दुसाध, ज्योति दुसाध, गुड़िया दुसाध, स्नेहा दुसाध, दीपू दास आदि को बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जबकि 4 घायलों को रानीगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर