आसनसोल के दिलदार नगर में झड़प, आगजनी

आसनसोल : आसनसोल दक्षिण थाना अंतर्गत दिलदार नगर स्वीपर कॉलोनी और रेंगनिया पाड़ा के बीच ईद के मौके पर समाज के लोग शिविर में बॉक्स बजाकर लोगों को सेवई वितरण कर खुशियां मना रहे थे। उसी दौरान उसी रास्ते से स्वीपर पाड़ा के कुछ युवक जय श्रीराम का नारा लगाते हुए जा रहे थे। शिविर के लोग युवकों को पकड़कर पीटने लगे। उस समय वे युवक तो चले गये लेकिन कुछ देर बाद अधिक संख्या में लौटकर शिविर पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थरबाजी से घबराकर लोग इधर-उधर भागने लगे। उसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी होने लगी। पत्थरबाजी में दोनों तरफ से दर्जन भर लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची। स्थिति को नियंत्रण करने के लिए रैफ भी उतारा गया। 1 ऑटो में आग लगा दी गयी है। रुक-रुककर पत्थरबाजी हुई है। दोनों तरफ से पुलिस अभियान चलाकर कुछ युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इलाके में पुलिस कैम्प बैठा दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर