अनुब्रत ने अपने ही पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष को गिरफ्तार करने की मांग की


बीरभूम : जिले में तृणमूल कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व एक बार फिर से खुलकर सामने आ गया है। गत दिनों कांकड़ा थाना इलाके के बड़ाग्राम पंचायत सदस्य को केंद्र कर बमबाजी की घटना घटी थी। इस घटना से नाराज जिला अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने रविवार को अपनी पार्टी के खैरासोल ब्लॉक अध्यक्ष उज्जवल कादेरी को गिरफ्तार करने की मांग की। जानकारी के अनुसार बोलपुर में पार्टी के जिला कमेटी की विशेष वार्षिक सभा में उन्होंने उक्त मंतव्य किया। उल्लेखनीय है कि जिले में अक्सर आपसी विवाद की खबरें आती रहती हैं पर इस बार अनुब्रत मंडल द्वारा अपनी ही पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष को गिरफ्तार करवाने संबंधी मांग ने अंदर की कहानी को बाहर ला दिया है। दूसरी ओर अभियुक्त उज्जवल कादेरी ने मीडिया को दिये बयान में कहा है कि उस घटना से उनका कोई संबंध नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया है कि संभवतः किसी ने जिला अध्यक्ष को गलत जनकारी दी है। वे इस मामले में जिला अध्यक्ष से बात करेंगे। वहीं दूसरी ओर कांकड़तल्ला थाना पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए 1 मामला दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर