आर.आर. अग्रवाल ज्वेलर्स की एक छत के नीचे सभी प्रकार के गहने उपलब्ध

42 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर 4 दिनों के लिए विशेष छूट
कोलकाता : आर.आर अग्रवाल ज्वेलर्स कोलकाता ज्वेलरी इंडस्ट्री में अपने 42 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में अपने शोरूम का विस्तार किया है। इस एडिशन शोरूम में सिल्वर, यूटेंसिल्स, हीरे की पोलकी और प्लेटिनियम ज्वेलरी के एक से बढ़कर एक आकर्षक डिजाइन उपलब्ध हैं। एडिशनल शो रूम के साथ इस बात का ध्यान रखा गया है कि आर.आर अग्रवाल ज्वेलर्स के एक ही छत के नीचे सोना, चांदी, हीरा,मोती, पन्ना, कंदन, प्लेटिनियम समेत हर प्रकार के जड़ाऊ व लुभावने गहने मिल सके। इस बात की जानकारी आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स के डॉयरेक्टर रतन लाल अग्रवाल ने दी। उन्होंने बताया कि 42 वर्ष पूरे होने और शोरूम के विस्तार के मौके पर 6 जून से 9 जून तक ग्राहकों के लिए खास उपहार के साथ मेकिंग चार्ज पर जबरदस्त छूट भी दी जा रही है। आर.आर अग्रवाल ज्वेलर्स के रिषभ अग्रवाल ने बताया कि जिस राज्य के गहने व कारीगरी ज्यादा प्रसिद्ध है। इस बात को ध्यान में रखते हुए गहनों के डिजाइन भी वहीं के ग्राहकों से डिजाइन करवाई गई है। रेवती रमन अग्रवाल ने बताया कि ग्राहकों के पसंद का ध्यान में रखकर जो गहने और डिजाइन जिस राज्य के प्रसिद्ध हैं। उसी राज्य के कारीगरों से गहनों की डिजाइन करवाई गई है। उन्होंने बताया कि कॉमेक स्ट्रीट, साल्टलेक सिटी सेन्टर वन, बड़ाबाजार के सर हरीराम गोयनका स्ट्रीट में हमारे तीन शो-रूम हैं

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर