आर.आर. अग्रवाल ज्वेलर्स की एक छत के नीचे सभी प्रकार के गहने उपलब्ध

42 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर 4 दिनों के लिए विशेष छूट
कोलकाता : आर.आर अग्रवाल ज्वेलर्स कोलकाता ज्वेलरी इंडस्ट्री में अपने 42 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में अपने शोरूम का विस्तार किया है। इस एडिशन शोरूम में सिल्वर, यूटेंसिल्स, हीरे की पोलकी और प्लेटिनियम ज्वेलरी के एक से बढ़कर एक आकर्षक डिजाइन उपलब्ध हैं। एडिशनल शो रूम के साथ इस बात का ध्यान रखा गया है कि आर.आर अग्रवाल ज्वेलर्स के एक ही छत के नीचे सोना, चांदी, हीरा,मोती, पन्ना, कंदन, प्लेटिनियम समेत हर प्रकार के जड़ाऊ व लुभावने गहने मिल सके। इस बात की जानकारी आरआर अग्रवाल ज्वेलर्स के डॉयरेक्टर रतन लाल अग्रवाल ने दी। उन्होंने बताया कि 42 वर्ष पूरे होने और शोरूम के विस्तार के मौके पर 6 जून से 9 जून तक ग्राहकों के लिए खास उपहार के साथ मेकिंग चार्ज पर जबरदस्त छूट भी दी जा रही है। आर.आर अग्रवाल ज्वेलर्स के रिषभ अग्रवाल ने बताया कि जिस राज्य के गहने व कारीगरी ज्यादा प्रसिद्ध है। इस बात को ध्यान में रखते हुए गहनों के डिजाइन भी वहीं के ग्राहकों से डिजाइन करवाई गई है। रेवती रमन अग्रवाल ने बताया कि ग्राहकों के पसंद का ध्यान में रखकर जो गहने और डिजाइन जिस राज्य के प्रसिद्ध हैं। उसी राज्य के कारीगरों से गहनों की डिजाइन करवाई गई है। उन्होंने बताया कि कॉमेक स्ट्रीट, साल्टलेक सिटी सेन्टर वन, बड़ाबाजार के सर हरीराम गोयनका स्ट्रीट में हमारे तीन शो-रूम हैं

शेयर करें

मुख्य समाचार

पति ने मैट्रो के सामने की खुदकुशी तो पत्नी ने पांच साल की बेटी की हत्या कर लगा ली फांसी

नोएडा : नोएडा के सेक्टर 128 में एक परिवार की आत्यहत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। प‌रिवार के सभी सदस्यों ने आगे पढ़ें »

cango

कांगो में हुए तीन हमलों में 17 लोगों की मौत

बुनिया : कांगो लोकतांत्रिक गणराज्य में हुए तीन जगहों पर जबरदस्त हमले हुए हैं। इन हमलों में 17 लोगों की मौत हो गई। सेना और आगे पढ़ें »

dilip

प‌श्चिम बंगाल में नागरिकता कानून लागू होकर रहेगा, ममता इसे नहीं रोक सकतीं: दिलीप घोष

अल्पसंख्यकों के लिए सबसे सुरक्षित देश है भारतः मालदीव के पूर्व राष्‍ट्रपति मोहम्मद नशीद

बंगाल में भी कैब का विरोध,परेशानियों में ‌घिरे मंत्री से लेकर आम जनता

yogi

राम मंदिर निर्माण के लिए सीएम योगी ने हर घर से मांगे 11 रुपए और एक ईंट

assam

नागरिकता कानून : असम में कर्फ्यू में कुछ घंटों की ढील, छात्र संगठनों का 3 दिन के सत्याग्रह का ऐलान

प्रीमियम सेगमेंट में वॉल्वो ने पेश किया एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन, जानिए कीमत

अभिषेक ने पूछा – भाजपा और भारत … आप क्या चुनेंगे ???

राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित प्रदर्शन – भाजपा

ऊपर