आरामबाग में तृणमूल नेता की हत्या

हुगली : आरामबाग के पट्टी इलाके में एक तृणमूल नेता की हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम शेख मफीजुल है। स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार की देर शाम स्थानीय तृणमूल नेता शेख मफीजुल पट्टी ग्राम के एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। इस दौरान लाठी-डंडों व धारदार हथियार से लैस तृणमूल के दूसरे गुट के लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में तृणमूल नेता बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना की खबर मिलते ही आरामबाग थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल तृणमूल नेता का उद्धार करके आरामबाग के महकमा अस्पताल ले गई। अस्पताल में इलाज के दौरान शेख मफीजुल ने दम तोड़ दिया। मृत के परिजनों ने हत्या का आरोप विरोधी गुट के नेता पार्थ हजारी और तइबुल पर लगाया है। परिजनों का आरोप है कि उनके इशारे पर समाज विरोधियों ने शेख मफीजुल की पीट-पीटकर हत्या कर दी । दूसरी ओर पार्थ हजारी ने सारे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि वे जमाई षष्ठी मनाने अपने ससुराल गए थे, इसलिए इस घटना के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर