बाबुल के सामने हुई तृणमूल उपप्रधान की पिटाई, 5 भाजपा कर्मी गिरफ्तार

Fallback Image

भाजपा समर्थकों ने डीएम कार्यालय के सामने दिया धरना
आसनसोल : बाराबनी के मझियारा गांव में शुक्रवार रात भाजपा प्रार्थी बाबुल सुप्रियो का रोड-शो समाप्त होने वाला था। आरोप है कि इसी दौरान इलाके में लगे चौकीदार चोर है का पोस्टर देख बाबुल के साथ भाजपा कर्मी उन पोस्टर को उतारकर फाड़ रहे थे। इसी समय वहां पहुंचे बाराबनी ग्राम पंचायत के उपप्रधान जितेंद्र पासवान की पिटाई भाजपा कर्मियों ने झंडे में लगे स्टील के रॉड तथा डंडे से कर दी। बाबुल सुप्रियो का आरोप है कि शुक्रवार की रात मझियारा गांव पहुंच उनका रोड-शो समाप्त हो रहा था, इसी दौरान वाहन में सवार कुछ युवकों ने उनके वाहन को टक्कर मारने का प्रयास किया, जिसे देख चुनाव प्रचार में शामिल भाजपा कर्मियों ने बीच-बचाव किया। इस बीच भाजपा कर्मी, समर्थकों के साथ उन युवकों की झड़प हो गई जिसमें घायल 1 युवक को एबुंलेंस बुलाकर इलाज के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेजा गया। घटना में घायल बाराबनी ग्राम पंचायत के उपप्रधान जितेंद्र पासवान ने आरोप लगाते हुए बताया कि वे शुक्रवार की रात नियामतपुर में आयोजित मुनमुन सेन की चुनावी सभा में शामिल होकर वापस मझियारा लौट रहे थे, इसी दौरान मझियारा गांव में चुनाव प्रचार में मौजूद भाजपा कर्मी बाबुल सुप्रियो के समक्ष वाहन में लगे तृणमूल झंडे को देखकर भड़क गये और उसकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी पाकर शुक्रवार की रात तृणमूल जिलाध्यक्ष वी शिवदासन दासू, मेयर जितेंद्र तिवारी आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचे तथा घटना पर रोष प्रकट किया। वहीं शनिवार दोपहर तृणमूल प्रार्थी मुनमुन सेन भी आसनसोल जिला अस्पताल पहुंच जितेंद्र सिंह से मुलाकात की। घटना के विरोध में तृणमूल कर्मियों ने शुक्रवार देर रात तक आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर बाराबनी थाना के सामने धरना दिया। इस घटना में भाजपा नेता संतोष सिंह समेत 5 भाजपा कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना को लेकर भाजपा- तृणमूल कांग्रेस में आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। भाजपा का आरोप है कि गिरफ्तार भाजपा कर्मियों को पुलिस ने पूरी रात गांवों में घुमाकर बेइज्जत किया है। बाबुल सुप्रियो ने दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं डीएम शंशांक सेट्टी की तरफ से पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिये जाने के बाद भाजपा समर्थकों ने धरना समाप्त किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

train

आज से चलनेवाली स्पेशल ट्रेनों में 8 जोड़ी पूर्व रेलवे की ट्रेनें, ये है सूची

दपूरे की भी 9 जोड़ी विशेष ट्रेन कोलकाता : आज से यानी सोमवार से देश भर में 200 स्पेशल ट्रेनें चल रही है। इसमें पूर्व रेलवे आगे पढ़ें »

कैसे होगी मां दुर्गा की आराधना इसी महीने होगी चर्चा

अच्छी खबर : कुम्हारटोली में मूर्तियों के ऑर्डर शुरू, महामारी काे देखते हुए तैयार किये जाएंगे पूजा के भी गाइडलाइन सबिता राय, कोलकाता : बंगाल का आगे पढ़ें »

ऊपर