आतंकवादियों की गिरफ्तारी पर राजनीतिक ब्लेम गेम शुरू

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल व केरल से आतंकवादियों की गिरफ्तारी पर राजनीतिक दलों का ब्लेम गेम शुरू हो गया है। भाजपा और कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ये पूरी तरह इंटेलिजेंस फेल्योर और ममता बनर्जी सरकार के तुष्टीकरण का परिणाम है। वहीं सत्ताधारी तृणमूल का कहना है कि यह राज्य प्रशासन का फेल्योर नहीं है और इस मुद्दे पर विपक्ष राजनीति कर रहा है।
‘राज्य पुलिस का इंटेलिजेंस फेल्योर दिखा’
लाेकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा ​कि आतंकवादियों की गिरफ्तारी पूरी तरह राज्य पुलिस का इंटेलिजेंस फेल्योर है। पुलिस केवल तृणमूल नेताओं के कार्य करने में लगी हुई है। इस गिरफ्तारी से यह सवाल भी उठता है कि राज्य प्रशासन राज्य में आतंकी गतिविधियों को संभाल पाने में सक्षम है भी या नहीं। इससे पहले भी राज्य में कई जमाती गतिविधियां सुनने को मिली थीं और अब सबसे खतरनाक आतंकी संगठन अलकायदा।
‘बंद हो तुष्टीकरण की राजनीति’
तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि राज्य में तुष्टीकरण की राजनीति बंद होनी चाहिए और आतंकी गतिविधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। तृणमूल पर वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि पूरा राज्य बारूद पर बैठा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने राजस्थान को 8 विकेट से हराया, मनीष-शंकर की आकर्षक बल्‍लेबाजी, टॉप-5 में पहुंची हैदराबाद

दुबई : मनीष पांडे की आकर्षक पारी और विजय शंकर के साथ उनकी अटूट शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

भारतीय महिला दल टी20 चैलेंज के लिये संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा

दुबई : भारत की 30 शीर्ष महिला क्रिकेटर टी20 चैलेंज में भाग लेने के लिये गुरूवार को यहां पहुंची जो ‘मिनी महिला आईपीएल’ के नाम आगे पढ़ें »

ऊपर