आज से सीएम का 5 दिवसीय उत्तर बंगाल दौरा

mamta

विजया सम्मेलनी में करेंगी शिरकत
जिलों के पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज, 21 अक्टूबर, से 5 दिनों के लिए उत्तर बंगाल दौरे पर जा रही हैं। लोकसभा चुनावों के बाद सीएम का उत्तर बंगाल का यह पहला दौरा है। कई मायनों में उनका यह सफर अहम माना जा रहा है। सोमवार की दोपहर तीन बजे सीएम बागडोगरा एअरपोर्ट पहुंचेंगी और वहां से सीधे मल्लागुड़ी ‌स्थित सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस मुख्यालय जाएंगी। वहां अपराह्न 3.35 बजे वे विजया सम्मेलनी में शिरकत करेंगी।
पुलिस मुख्यालय में आयोजित होने वाले विजया सम्मेलनी में उत्तर बंगाल के बड़े उद्योगपतियों के शामिल होने की संभावना है। दूसरे दिन यानी मंगलवार को 12 बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अलीपुरदुआर, जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और कूचबिहार जिलों के पदाधिकारियों के साथ प्रशासनिक बैठक करेंगी। बैठक के तुरंत बाद वे कर्सियांग के लिए रवाना हो जाएंगी। कर्सियांग के कम्युनिटी हॉल में वे जीटीए के चेयरमैन सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद रात को वहीं रुकेंगी। दूसरे दिन बुधवार को दोपहर में मुख्यमंत्री वापस सिलीगुड़ी लौट आएंगी। सिलीगुड़ी में इस बार मुख्यमंत्री उत्तरकन्या से सटे प्रशासनिक भवन में रहेंगी। यहां वे 24 अक्टूबर को रुकेंगी और 25 अक्टूबर की शाम वे कोलकाता के लिए रवाना हो जाएंगी। मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल उनके लौटने का कार्यक्रम 25 अक्टूबर की शाम को तय है, लेकिन ऐसी संभावना भी जतायी जा रही है कि वे किसी विशेष कार्य से 23 अक्टूबर को भी कोलकाता लौट सकती हैं। हालांकि अभी तक इसकी संभावना कम है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर