आज से ममता का 4 दिवसीय दिल्ली दौरा

पीएम और राष्ट्रपति से कर सकती हैं मुलाकात
नीति आयोग की बैठक में लेंगी हिस्सा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज से 4 दिनों के लिए दिल्ली दौरे पर जा रही हैं। दिल्ली में ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी। इसके अलावा उनके अमृत महोत्सव को लेकर आयोजित होने वाली बैठक में भी शामिल होने की बात है। ममता बनर्जी देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर सकती हैं। उधर पीएम नरेंद्र मोदी से भी अलग से बैठक की चर्चा है कि ममता बनर्जी उनसे मिलेंगी तथा राज्य के विभिन्न मुद्दों पर उनसे चर्चा करेंगी। ममता के साथ सोनिया गांधी की मुलाकात भी हो सकती है, हालांकि इसे लेकर अब तक पार्टी की ओर से पुष्टि नहीं की गयी है। ममता अपने सांसदों के साथ अलग से एक बैठक करेंगी जहां वह संसद में क्या मुद्दे उठाने चाहिए उस पर उन्हें दिशा-निर्देश देंगी। दिल्ली जाने पर ममता विपक्ष के नेताओं के साथ भी मुलाकात करती हैं, इस बार के दिल्ली दौरे में भी उनके कुछ नेताओं के साथ बैठक होने की बात है। कुल मिलाकर ममता का यह दिल्ली दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि राज्य में हो रही प्रशासनिक और राजनीतिक उठा-पटक के बीच ममता का दिल्ली जाना सुर्खियों में ला रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक बेड, चावल और फ्राई आलू… जेल में पार्थ चटर्जी…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के सबसे ताकतवार नेताओं में शुमार पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी ईडी की कस्टडी में हैं। टीएमसी में पार्थ चटर्जी को तीसरे आगे पढ़ें »

ऊपर