आज सीएम ले सकती हैं अहम फैसले

पार्टी विधायकों के बैठक में
शोभन की ‘एंट्री’ पर टिकी सबकी निगाहें
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज यानी गुरुवार को अपने विधायकों के साथ बैठक करेंगी। सूत्रों की माने तो तृणमूल भवन में होने वाली विधायकों की इस बैठक में प्रशांत किशोर भी उपस्थित रह सकते हैं। दरअसल पीके द्वारा चालू की गयी दीदी के बोलो कैंपेन का 100 दिन पूरा हो चुका है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में उसी कैंपेन का रिपोर्ट कार्ड देखा जाएगा तथा सीएम विधायकों से जवाब-तलब करेंगी। बताया यह भी जा रहा है कि ममता बनर्जी पार्टी को लेकर कुछ अहम फैसले ले सकती हैं तथा विधायकों को नयी जिम्मेदारी भी मिल सकती है।
बैठक में शोभन चटर्जी की उपस्थिति होगी दिलचस्प
यह बैठक तृणमूल के विधायकों को लेकर की जा रही है और इसमें शोभन चटर्जी की एंट्री दिलचस्प होगी। जिस तरह शोभन भाई फोंटा के दिन सीएम के घर पहुंचे थे तथा उसके बाद राज्य सरकार ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी, इस कड़ी में कयास लगाए जा रहे हैं कि शोभन चटर्जी शायद इस बैठक में आ सकते हैं क्योंकि पार्टी बदलने के बावजूद वह विधायक तृणमूल के ही हैं। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि शोभन की दोबारा वापसी पार्टी के कई बड़े नेताओं को रास नहीं आने वाली है। इस बात की सुगबुगाहट उसी दिन शुरू हो गयी थी जिस दिन शोभन कालीघाट दीदी से फोंटा लेने गए थे।
विधायकों के लिए तैयार हो रहा नया टास्क
इधर दीदी के बोलो कैंपेन का 100 दिन की अवधि पूरी हो चुकी​ है, उधर टीम पीके विधायकों के लिए नया टास्क तैयार करने में जुट गयी है। टीम आईपेक की माने तो राज्यभर में विधानसभा के आधार पर तृणमूल की जमीनी स्थिति और मजबूत कैसे करनी है उसे ध्यान में रखते हुए ही नयी रणनीति पर भी काम चालू कर दिया गया है। अब वह नयी जिम्मेदारी क्या होगी, इसका खुलासा भी जल्द होने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना से बचने के लिए सरकार के प्रधान वैज्ञानिक व सलाहकार प्रो. राघवन ने दिए पांच सलाह

नई दिल्ली : लॉकडाउन के 70 दिनों के बाद अब अनलॉक 1.0 कर दिया गया है। 1 जून, 2020 से लॉकडाउन 5.0 के साथ ही आगे पढ़ें »

असम में भूस्खलन से अब तक 19 लोगों की हुई मौत

गुवाहाटी/करीमगंज/सिलचर : असम की बराक घाटी स्थित हैलाकांडी, करीमगंज और सिलचर जिलों में मंगलवार को भारी बारिश की वजह से हुए भूस्खलन की चपेट में आने आगे पढ़ें »

ऊपर