आज सीएम बर्दवान में करेंगी कई योजनाओं का उद्घाटन

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज सोमवार को बर्दवान जिले के दौरे पर जाएंगी। यहां संस्कृति लोकमंच में सीएम प्रशासनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। इस मौके पर सीएम बर्दवान के लिए कई योजनाओं का उद्घाटन करने के साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगी।
इसके साथ ही यह कयास लगाया जा रहा है कि शिल्पांचल में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सीएम अधिकारियों से जवाब तलब कर सकती हैं। प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से होते हुए दोपहर दो से तीन बजे के बीच बर्दवान पहुंचेंगी। इसके बाद वे सिंचाई विभाग के बंगले में विश्राम लेने के बाद संस्कृति लोकमंच पहुंचेंगी। वहां वे प्रशासनिक बैठक करेंगी। मुख्यमंत्री की इस बैठक को लेकर शहर में व्यापक तैयारियां की गई हैं। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री करीब ढाई करोड़ रुपए की लागत वाली 40 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही 40 योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगी। मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री बिजली सब स्टेशन, ब्रिज, कृषि भवन, भातार में नवनिर्मित स्टेडियम और बर्दवान-1 नंबर ब्लॉक में बनाए गए दो मिनी स्टेडियमों का उद्घाटन करेंगी। बताया जा रहा है कि प्रशासनिक बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार की रात को बर्दवान में ही रहेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यहां लड़कियों की शादी से पहले होती है वर्जिनिटी टेस्ट

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में कंजरभट समुदाय के लड़कियों की वर्जिनिटी टेस्ट कराने की परंपरा है। इसको लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) ने शनिवार को महाराष्ट्र आगे पढ़ें »

इस तरह आप खुद देख सकते हैं अपना भविष्य !

कोलकाताः भविष्य – मनुष्‍य का शरीर चाहे कितना भी कमज़ोर या ताकतवर क्‍यों ना हो उसकी आत्‍मा पूरी तरह से सशक्‍त और ताकतवर होती है। आगे पढ़ें »

ऊपर