आज सीएम बर्दवान में करेंगी कई योजनाओं का उद्घाटन

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी आज सोमवार को बर्दवान जिले के दौरे पर जाएंगी। यहां संस्कृति लोकमंच में सीएम प्रशासनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। इस मौके पर सीएम बर्दवान के लिए कई योजनाओं का उद्घाटन करने के साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगी।
इसके साथ ही यह कयास लगाया जा रहा है कि शिल्पांचल में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सीएम अधिकारियों से जवाब तलब कर सकती हैं। प्रशासनिक सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से होते हुए दोपहर दो से तीन बजे के बीच बर्दवान पहुंचेंगी। इसके बाद वे सिंचाई विभाग के बंगले में विश्राम लेने के बाद संस्कृति लोकमंच पहुंचेंगी। वहां वे प्रशासनिक बैठक करेंगी। मुख्यमंत्री की इस बैठक को लेकर शहर में व्यापक तैयारियां की गई हैं। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री करीब ढाई करोड़ रुपए की लागत वाली 40 परियोजनाओं का शिलान्यास करने के साथ ही 40 योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगी। मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री बिजली सब स्टेशन, ब्रिज, कृषि भवन, भातार में नवनिर्मित स्टेडियम और बर्दवान-1 नंबर ब्लॉक में बनाए गए दो मिनी स्टेडियमों का उद्घाटन करेंगी। बताया जा रहा है कि प्रशासनिक बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार की रात को बर्दवान में ही रहेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यूएस ओपन में भाग लेना संदिग्ध : जोकोविच

बेलग्राद : अपने एड्रिया टूर के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हुए विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपनी आलोचना आगे पढ़ें »

ओलंपिक : प्रत्येक राज्य से एक-एक खेल चुनने को कहा गया है : रीजीजू

नयी दिल्ली : खेल मंत्री किरेन रीजिजू ने बुधवार को कहा कि सरकार ने ओलंपिक में ज्यादा से ज्यादा पदक हासिल करने की मुहिम के आगे पढ़ें »

ऊपर