आज विधानसभा में कोई नहीं रहेगा पर राज्यपाल जायेंगे

Jagdip Dhankhar

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा की कार्यवाही दो दिन के लिए स्थगित किए जाने को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल के साथ जारी गतिरोध के बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि वह आज यानी गुरुवार को विधानसभा जाएंगे। हालांकि सीयू की तरह ही विधानसभा में भी उनकी अगवानी के लिए कोई मौजूद नहीं रहेगा। राज्यपाल ने बुधवार को कहा कि उन्होंने विधानसभा के अध्यक्ष विमान बनर्जी को पत्र लिखा है और वह विधानसभा की सुविधाओं का जायजा लेने और यहां के पुस्तकालय का दौरा करने आएंगे। विधानसभा में राज्यपाल अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ जायेंगे जहां वह लाइब्रेरी का परिदर्शन भी करेंगे। वहीं इस बारे में विधानसभा के अध्यक्ष विमान बनर्जी ने सन्मार्ग से कहा, ‘आम तौर पर विधानसभा बंद रहने पर मैं नहीं जाता हूं और विधानसभा की कार्यवाही 2 दिनों के लिए स्थगित कर दी गयी है। ऐसे में विधानसभा बंद रहने पर वहां जाने का कोई सवाल नहीं उठता है।’ इससे पहले राज्यपाल के विधानसभा में जाकर स्पीकर के साथ लंच करने की बात थी। बुधवार को राज्यपाल सीयू में गये थे जहां यूनिवर्सिटी की तरफ से कोई अधिकारी मौजूद नहीं थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उड़ान की लैंडिंग के बाद अब झटपट यात्री विमान से निकल सकेंगे बाहर

सन्मार्ग संवाददाता,कोलकाता : उड़ान परिसेवा को दुरुस्त बनाने के लिए एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया नयी-नयी तकनीकियों और अवसरों पर काम करता आ रहा है। ऐसे आगे पढ़ें »

हावड़ा के सैकड़ों एटीएम हैं असुरक्षित-सीपी

सन्मार्ग संवाददाता,हावड़ा : एटीएम स्कीमिंग फ्रॉड के मामले सामने आने के बाद गुरुवार को हावड़ा पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा ने कुछ बैंक अधिकारियों के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर